+

एकता कपूर ने मंदिर के बाहर गरीबों के साथ कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर उठी पद्मश्री वापस लेने की मांग

बिहार के बेगूसराय की एक अदालत की ओर से एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की खबरें आई हैं। और अब सोशल मीडिया पर उनकी एक हरकत के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।
एकता कपूर ने मंदिर के बाहर गरीबों के साथ कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर उठी पद्मश्री वापस लेने की मांग

टीवी की क्वीन एकता कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ बेगूसराय की एक कोर्ट ने वारंट जारी करने की खबरें सामने आई थी। वहीं इसी बीच एकता का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

Arrest warrant issued against producer Ekta Kapoor, mother over web series  | Mint

एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैला हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद नेटिजन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वायरल वीडियो में एकता कपूर गरीब लोगों की मदद करती नजर आ रही है लेकिन इसके बावजूद वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Balaji Telefilms intends to reduce salaries of Ekta Kapoor, and mother  Shobha Kapoor : Bollywood News - Bollywood Hungama

एकता कपूर का ये वायरल वीडियो किसी मंदिर के बाहर का है जहां वह मंदिर के बाहर बैठे गरीबों और भिखारियों को फल बाटंती दिख रही हैं। मगर उनके देने का तरीका देखकर लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एकता कपूर  दूर से ही फलों को फेंक कर गरीबों को दे रही हैं ताकि किसी का भी हाथ उनसे छू ना जाए। एक बुजुर्ग महिला को तो इतनी जल्दबाजी में फेंकते हुए फल देने की कोशिश की कि वो नीचे ही गिर गए।

एकता कपूर के इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘ब्रिटिशर्स के बाद सिर्फ बॉलीवुड सेलेब और हाई-क्लास लोग ही हैं जो गरीबों को अछूत समझते हैं। विडंबना यह है कि ये उच्च वर्ग के अमीर लोग निम्न और मध्यम वर्ग के पैसे से अरबपति हैं।’  इस वीडियो के सामने आते ही ट्वीटर पर लोग बायकॉट बॉलीवुड को सही बता रहे हैं उनका कहना है कि ऐसे सेलेब्स के साथ ऐसी होना चाहिए।

इस वीडियो पर गुस्साए लोग इस तरह की हरकत के लिए एकता कपूर की कड़ी निंदा कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें भारत सरकार की ओर से दिए गए पद्म्श्री अवॉर्ड को भी वापस लेने की मांग कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘जिस तरह से एकता मंदिर के बाहर गरीब लोगों के साथ पेश आ रही हैं। लोग जानवरों तक को प्यार से खाना खिलातें हैं।


facebook twitter instagram