+

राजधानी में दिलदहला देने वाली घटना, एक नाले से सूटकेस में बंद महिला का मिला शव, जानें पुलिस ने क्या कहा

पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक नाले में पड़े एक सूटकेस से एक अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
राजधानी में दिलदहला देने वाली घटना, एक नाले से सूटकेस में बंद महिला का मिला शव, जानें पुलिस ने क्या कहा
दिल्ली से एक खौंफनायक मामला सामने आया है जिसमें फिर एक बाद दिल्लीवासियों को झकझोंर कर रख दिया है। यह मामला पश्चिमी दि्लील के पंजाब बाग इलाके से सामने आया है जहां पर एक नाले में पड़े के सूटकेस से अनजान महिला का शव बड़ी ही क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया गया है। इस बात की जानकारी गुरूवार में साझा की गई है।
शव को लेकर पुलिस ने किये अहम खुलासे
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि  शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं दिखे रहे थे और उसकी पहचान करना मुश्किल है। सूटकेस से निकलने वाली दुर्गंध को महसूस करने के बाद बुधवार को एक राहगीर ने सूटकेस देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि पीड़िता की पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन कहा कि यह एक युवती का शव प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि शव को शवगृह में रखवा दिया गया है। पीड़िता की पहचान किए जाने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।
बोरे में मिला महिला का शव, चेहरे और गले पर मिले निशान - unknown dead body  of woman found mysterious condition uttar pradesh - AajTak
बंसल ने कहा कि शव और सूटकेस के नमूने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं और पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। अधिकारी ने कहा, “कोई चोट नहीं दिख रही थी, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा कि उसे किस तरह की चोटें लगी हैं।” भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

facebook twitter instagram