+

बालाकोट एयर स्ट्राइक : इमरान के दावों पर PAK के पूर्व राजनयिक का चौंकाने वाला खुलासा

हिलाली ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए स्वीकार किया है कि 26 फरवरी, 2019 को बालाकोट हवाई पट्टी पर हुई एयर स्ट्राइक में 300 आतंकवादी मारे गए थे।
बालाकोट एयर स्ट्राइक : इमरान के दावों पर PAK के पूर्व राजनयिक का चौंकाने वाला खुलासा
बालाकोट एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान के तमाम दावों की पाक के पूर्व राजनयिक आगा हिलाली ने पोल खोलकर रख दी है। हिलाली ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए न्यूज चैनल के शो में स्वीकार किया है कि 26 फरवरी, 2019 को बालाकोट हवाई पट्टी पर हुई एयर स्ट्राइक में 300 आतंकवादी मारे गए थे।
आगा हिलाली ने कहा, "भारत ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा को पार करके युद्ध जैसी कार्रवाई की थी, जिसमें कम से कम 300 लोग मारे गए। हमारा लक्ष्य अलग था। हमने उनके हाई कमांड को निशाना बनाया था। हमारे द्वारा उन्हें निशाना बनाना जायज था क्योंकि वे सेना के लोग हैं। इसे हम अवचेतन मन से स्वीकार करते हैं कि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ। अब हमने उनसे कहा है कि, वे चाहे जो भी करेंगे लेकिन हम केवल इतना ही करेंगे और इससे आगे नहीं बढ़ेंगे।'

PAK : इस्लामाबाद समेत कई शहरों में ‘ब्लैकआउट’ के बाद बिजली आपूर्ति बहाल हुई

हिलाली एक पाकिस्तानी उर्दू चैनल पर बहस के दौरान बोल रहे थे। जाहिर है उनके इस बयान ने पाकिस्तान द्वारा बार-बार भारत द्वारा की गई एयरस्ट्राइक में किसी के न मारे जाने के झूठे दावे की पोल खोल दी है। बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर किए गए क्रूर बम विस्फोट के जबाव में भारत ने एयरस्ट्राइक की थी। 
पुलवामा हमले में 40 लोग मारे गए थे और इसने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। सर्जिकल एयरस्ट्राइक में भारतीय वायुसेना ने खैबर पख्तूनवा के आतंकी लॉन्चिंग पैड्स को ध्वस्त कर दिया था। 
facebook twitter instagram