+

श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत ड्रग्स मामले के घेरे की हुई शिकार,NCB जल्द भेज सकती है समन

स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में सालाखों के पीछे हैं।
श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत ड्रग्स मामले के घेरे की हुई शिकार,NCB  जल्द भेज सकती है समन
स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में सालाखों के पीछे हैं। सुशांत सुसाइड केस में तीन एजेंसियां एकसाथ मिलकर काम कर रही है। ऐसे में ड्रग कनेक्शन में अभिनेत्री सारा अली खान समेत श्रद्धा कपूर,रकुल प्रीत सिंह आदि से पूछताछ होनी है। 


दरअसल खबर है कि इन तीनों अदाकाराओं को एनसीबी की तरफ से समन भेजा जाना है। क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ के वक्त फिल्म जगत से जुड़े 25 लोगों का नाम लिया,ऐसे में अब एनीसीब इस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। 


सूत्रों के मुताबिक रिया ने बहुत बार सारा अली खान के साथ ड्रग्स लिया है तो वहीं सारा ने भी रिया से ड्रग्स लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी,जिसकी तलाश में एनसीबी जुटी हुई है। वहीं बताया जा रहा है सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था। 


सुशांत सिंह मामले में पिछले दिनों ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को बड़ी सफलता हासिल हुई थी। वहीं मुंबई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया। क्योंकि इन 6 लोगों का संपर्क बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में अभी तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 


बता दें,सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। वहीं एक्टर की आत्महत्या की जांच शुरू होने के बाद सुशांत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। 


facebook twitter