श्रद्धा कपूर इस शख्स के साथ अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं

अक्सर देखा गया है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी बात करना मीडिया के सामने सही नहीं समझती हैं। एक दो बार नहीं बल्कि कई बार उनका नाम फरहान अख्तर,आदित्य रॉय कपूर और उनके बाकी दोस्तों के साथ जोड़ा गया है। 

लेकिन वह फिर भी इन सभी बातों पर अपना कोई रिएक्शन नहीं देती हैं। लेकिन अब खबर है कि रोहन और श्रद्धा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन दिनों एक साथ टर्की में हॉलीडे एन्जॉए करके लौटे हैं। 


खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि रोहन और श्रद्धा एक-दूसरे को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं और जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इतना ही नहीं खबर ये भी आ रही है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर जी ने अपनी बेटी की शादी की तैयारियां करनी शुरू कर दी है।

शक्ति कपूर ने बेटी की शादी की खबरों को बताया बकवास

श्रद्धा कपूर की शादी की खबर को उनके पिता शक्ति कपूर ने बकवास बताया है। क्योंकि हाल ही में जब शक्ति कपूर से बेटी की शादी की बात पर प्रश्न किया गया तब उन्होंने इन सारी बातों को बकवास बताया और कहा कि मेरी बेटी अगले चार-पांच सालों तक शादी के बारे में सोच नहीं सकती हैं। फिलहाल वो अपने काम में पूरी तरह से बिजी है और उसका सारा ध्यान अपने आने वाली फिल्मों पर है। अगले दो साल तक श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों में बिजी हैं और यह शादी की अफवाहें पूरी तरह बकवास है और कुछ नहीं। 


ये फिल्म जगत है भइया,लिंक करने से कुछ नहीं होता

वहीं रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा के रिश्ते पर किए सवाल पर शक्ति कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि ये फिल्म इंडस्ट्री है भइया,लिंक करने से कुछ नहीं होता। रोहन के पिता जो बॉलीवुड जगत में फोटोग्राफर हैं। वो मेरे काफी अच्छे मित्र हैं। हम सब फैमिली दोस्त हैं,मेरी बेटी मुझे अपनी जीवन में चल रही हर बात के बारे में बताती है और वह अपने माता-पिता की मर्जी के बिना कभी भी शादी नहीं करने वाली है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे फिल्म स्ट्रीट डांसर में भी वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। 
Download our app