+

श्रद्धा कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर निभाएंगी नागिन का किरदार, शुरू से श्रीदेवी की तरह बनना चाहती थी नागिन

इंडियन ऑडियंस के बीच नाग-नागिनों का कांसेप्ट काफी पॉपुलर है। चाहे छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा लोगो को नाग- नागिन की कहानियाँ हमेशा ही पसंद आती है। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई नागिन की कहानियाँ और किरदार ऑडियंस देख चुकी है
श्रद्धा कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर निभाएंगी नागिन का किरदार, शुरू से श्रीदेवी की तरह बनना चाहती थी नागिन
इंडियन ऑडियंस के बीच नाग-नागिनों का कांसेप्ट काफी पॉपुलर है। चाहे छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा लोगो को नाग- नागिन की कहानियाँ हमेशा ही पसंद आती है। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई नागिन की कहानियाँ और किरदार ऑडियंस देख चुकी है। नागिन की कहानियों से दर्शकों का दिल अभी भी भरा नहीं है और वक़्त-वक़्त पर ये कहानियां अलग-अलग किरदारों के साथ नये अंदाज़ में आती रही हैं। पहले श्रीदेवी बड़े पर्दे पर नागिन बनकर अपना ख़तरनाक अंदाज़ दिखा चुकी हैं। अब उन्ही के फुट स्टेप फॉलो करते हुए श्रद्धा कपूर भी नागिन बनने के लिए तैयार है, जो पहली बार पर्दे पर नागिन बनकर नज़र आएंगी।


श्रद्धा ने खुद ट्वीट कर ये ख़बर ब्रेक की। उन्होंने लिखा- स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद ख़ुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें में देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा ऐसी भूमिका निभाना चाहती थी, जो भारतीय लोक परम्परा से जुड़ा रहा है।


बता दें कि इस फ़िल्म को निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। अगर बात श्रद्धा कपूर की करे तो वो अक्सर रोमांटिक अंदाज़ की फिल्मे करती नज़र आती है। ऐसे में नागिन बनना उनके लिए अलग एक्सपीरियंस होगा। ये कुछ बिलकुल अलग और हटके होगा, जिसे ऑडियंस भी ज़रूर पसंद करेगी। वैसे भी श्रद्धा कपूर जो भी करती है उनके फैंस को सब पसंद आता है। तो अब बस इंतज़ार रहेगा श्रद्धा के नागिन रूप का पर्दे पर आने का। देखना होगा की क्या वो भी श्रीदेवी की तरह ही लोगो को इस अंदाज़ में इम्प्रेस कर पायेंगी या नहीं। 
facebook twitter instagram