+

बंगाल पुलिस अधिकारी से बोले शुभेंदु अधिकारी - फर्जी मामले दर्ज न करें, वरना कश्मीर हो जाएगा तबादला

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता और भाजपा के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने पूर्वी मेदिनीपुर में पार्टी की बैठक के दौरान सार्वजनिक रूप से जिला पुलिस प्रमुख को ऐसा कुछ करने से परहेज करने की सलाह दी जिससे उनका स्थानांतरण कश्मीर के अनंतनाग या बारामूला हो जाए।
बंगाल पुलिस अधिकारी से बोले शुभेंदु अधिकारी - फर्जी मामले दर्ज न करें, वरना कश्मीर हो जाएगा तबादला
पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने पूर्वी मेदिनीपुर में पार्टी की बैठक के दौरान सार्वजनिक रूप से जिला पुलिस प्रमुख को ऐसा कुछ करने से परहेज करने की सलाह दी जिससे उनका स्थानांतरण कश्मीर के अनंतनाग या बारामूला हो जाए। 
कथित तिरपाल चोरी से संबंधित मामले समेत कई पुलिस जांचों का सामना कर रहे अधिकारी ने सोमवार को यहां हुई एक बैठक में कहा कि यह मानना गलत होगा कि भाजपा कमजोर है क्योंकि उसके साथ केंद्र सरकार है। कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार का जिक्र करते हुए अधिकारी ने कहा कि अच्छा होगा कि पुलिस अधिकारी ईमानदारी से अपना कार्य करें हैं और बिना किसी पूर्वाग्रह के अपने कर्तव्यों का पालन करें। राजीव कुमार से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने चिटफंड मामलों में उनकी कथित संलिप्तता के लिए पूछताछ की थी। 
भाजपा के वरिष्ठ नेता ने जिला पुलिस अधीक्षक अमरनाथ के. को अपने संदेश में कहा, ‘‘फर्जी मामले दर्ज नहीं करें। मेरे पास यह साबित करने के लिए सबूत हैं कि वे फर्जी हैं। मैं इस तरह के आरोपों के संबंध में सीबीआई जांच का अनुरोध करते हुए जनहित याचिका दाखिल करूंगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा कुछ भी न करें जिससे आपका स्थानांतरण कश्मीर के अनंतनाग या बारामूला में हो जाए।’’ 
नंदीग्राम के विधायक ने कहा कि उनके पास ‘‘तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी द्वारा की गयी कॉल का ब्योरा है और कहा कि अगर आपको राज्य सरकार का समर्थन प्राप्त है तो हमारे साथ केंद्र सरकार है।’’ विपक्ष के नेता ने कहा कि वह नौ अगस्त को जिले में एक लाख लोगों के साथ राज्य में सभी कदाचारों के विरोध में जन आंदोलन करेंगे। 
facebook twitter instagram