+

बॉयफ्रेंड सुशांत की जिद पर ड्रग लेने वाली बात पर श्वेता का पलटवार,पोस्ट में लिखा-मरे हुए लोगों पर इल्जाम...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब केस में पूरी तरह बदलाव आ गया है।
बॉयफ्रेंड सुशांत की जिद पर ड्रग लेने वाली बात पर श्वेता का पलटवार,पोस्ट में लिखा-मरे हुए लोगों पर इल्जाम...
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब केस में पूरी तरह बदलाव आ गया है। पहले  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया। जिसके बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती  को एनसीबी ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट यानि NDPS Act के तहत हुई है।


रिपोट्र्स के मुताबिक एनसीबी से हुई पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सिर्फ और सिर्फ सुशांत के कहने पर उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया। लेकिन अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इस बयान पर रिएक्ट किया है।

 

जो इस दुनिया में है ही नहीं...

दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा,मरे हुए लोग बोल नहीं सकते तो मरे हुए लोगों पर इल्जाम लगा दो। शर्मनाक। इसके अलावा श्वेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा हम अपने दिमाग का इस्तेमाल करके बेहद आसानी से मालूम किया जा सकता है कि ड्रग एंगल सामने आने के बाद आखिर इतने लोग सपोर्ट में क्यों उतरें। टेंशन मत कीजिए हम इतने पागल नहीं,बस सारा सच बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,फिर देखते हैं कि ये सभी सपोर्टर्स कहां हैं। 


बता दें कि रिया के न्यायिक हिरासत में जानें की खबर के बाद श्वेता सिंह कीर्ति ने फौरान ट्वीट किया और लिखा चिंता न करें,धैर्य रखें। पूरा का पूरा सच सामने आएगा। पेड पीएआर पर ध्यान नहीं दें। क्योंकि एनसीबी,सीबीआई और ईडी तीनों एजेंसियां अपना बेहतर काम कर रही हैं और उनपर भरोसा रखें और मेरे ऊपर यकीन करें। भगवान हमारे साथ हैं। 


बता दें कि कल एनसीबी के सामने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं। वैसे एनसीबी को रिया ने कोर्ट में भी पेश किया,जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मंगलवार की रात को रिया को एनसीबी ऑफिस के लॉकअप में रखा गया,लेकिन आज यानि बुधवार को रिया को सुबह ही जेल भेजा जाएगा।  
facebook twitter