+

सुशांत की बहनों के ख‍िलाफ दर्ज हुई शिकायत,श्वेता ने इस पर रिएक्ट कर बोला-र‍िया के झूठे केस हमें...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब रिया चक्रवर्ती के ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती हुई दिख रही है।
सुशांत की बहनों के ख‍िलाफ दर्ज हुई शिकायत,श्वेता ने इस पर रिएक्ट कर बोला-र‍िया के झूठे केस हमें...
सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब रिया चक्रवर्ती के ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती हुई दिख रही है। ऐसे में रिया ने अपने आप को सुरक्षित करने के लिए अब सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की है। दरअसल रिया ने आरोप लगाया कि प्रियंका सिंह ने डॉक्टर की फर्जी पर्जी पर अवैध दवाएं लिखवाकर सुशांत को खरीदने के लिए बोला था।


दरअसल हाल ही में जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बहन मीतू,प्रियंका और दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। खैर,इस पर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट भी किया है। 




क्या लिखा बहन श्वेता ने?


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने रिया के शिकायत दर्ज करवाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करके लिखा,हम किसी चीज से नहीं टूटने वाले,खासकर इस झूठी एफआईआर से तो बिल्कुल नहीं। 

इस एफआईआर पर सुशांत फैमिली के वकील विकास सिंह का कहना है कि यह तो साफ है कि इस मामले में मुंबई पुलिस को एक्टिव रखने की कोशिश की जा रही है,ताकि वह अपनी दखलअंदाजी कर सकें और यह सुनिश्चित कर सकें कि सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली को इस मामले में इंसाफ न मिल पाए। 


इसके अलावा विकास सिंह का कहना था कि मालमा अब सीबीआई देख रही है तो मुंबई पुलिस का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुंबई पुलिस रिया की शिकायत लेती भी है,तो यह कोर्ट की आवमानना होगी और फिर हम उसी के मुताबिक आगे बढेंगे। 



बतातें चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस की जांच सीबीआई के हवाले कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने यह आदेश भी दिया कि इस केस से जुड़ी हर जांच सीबीआई करेगी,लेकिन मुंबई पुलिस का इसमें आपना पूरा योगदान देना होगा। 






facebook twitter