+

ऑफएयर होने वाला है श्वेता तिवारी का शो मेरे डैड की दुल्हन, एक्ट्रेस ने जताया दुख

श्वेता के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो अब ऑफएयर होने वाला है। वरुण और श्वेता दोनों ही रैपअप शूटिंग में व्यस्त हैं। शो के ऑफएयर होने पर श्वेता तिवारी ने कहा, “मेरे डैड की दुल्हन’ मेरे करियर का सबसे शानदार शो रहा। गुनीत का किरदार मैंने बहुत एंजॉय किया।
ऑफएयर होने वाला है श्वेता तिवारी का शो मेरे डैड की दुल्हन, एक्ट्रेस ने जताया दुख
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। उन्होंने अब तक जो भी किरदार निभाया है उसे लोगो ने खूब पसंद किया है। चाहे वो प्रेरणा का रोल हो या बिग बॉस के घर में श्वेता तिवारी बनकर उनका असली अंदाज़। श्वेता ने हर तरह से लोगो का दिल जीता है और साथ ही अपनी खूबसूरती और अदाकारी से छोटे पर्दे पर सिक्का जम्मा लिया है।


सिर्फ यही नहीं, उनके शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में ‘गुनीत’ के किरदार को फैंस ने खूब सराहा है। अब श्वेता के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो अब ऑफएयर होने वाला है। वरुण और श्वेता दोनों ही रैपअप शूटिंग में व्यस्त हैं।


शो के ऑफएयर होने पर श्वेता तिवारी ने कहा, “मेरे डैड की दुल्हन’ मेरे करियर का सबसे शानदार शो रहा। गुनीत का किरदार मैंने बहुत एंजॉय किया। हर सीन, डायलॉग सभी मेरे दिल के बहुत करीब रहे हैं। यूनिट, एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स संग काम करने में मजा आया। ये सभी आपको मौका देते हैं अपने किरदार में कुछ ऐसा नया करने का, जिससे आपको करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलती है। दुख हो रहा है कि शो का अब अंत हो रहा है, लेकिन क्या करें, स्टोरी ही इतनी थी शो की।”


श्वेता ने आगे कहा, “जिस चीज की शुरुआत होती है, उसका अंत भी होता है। उम्मीद करती हूं कि टीवी इंडस्ट्री में ऐसे शोज और बनेंगे। मुझे लगता है कि सोसाइटी को ऐसी ही खुले विचारों वाले शोज की जरूरत है। इनका नेचर भी ऑडियंस के लिए काफी लाइट होता है।”


बता दें कि शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ ने प्यार के ऐंगल पर फोकस किया, जो किसी भी उम्र में हो सकता है। बेटी होने के नाते वो अपने पिता और पड़ोसी के बीच ताल-मेल बिठाती है। दोनों की शादी कराती है। शो को ऑडियन्स से काफी सराहना मिली है। श्वेता और वरुण की ऑनस्क्रीन जोड़ी जबरदस्त नजर आई है। ऐसे में इस शो का बंद होना ऑडियंस के लिए दुख की बात होगी। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram