+

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, करण जौहर नहीं थे एक्टर के पहले डॉयरेक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने और मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर का हाथ कई सारे फिल्मी सितारों के पीछे है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉच किया था, लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने डेब्यू को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, करण जौहर नहीं थे एक्टर के पहले डॉयरेक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने और मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर का हाथ कई सारे फिल्मी सितारों के पीछे है। इस इंडस्ट्री में कई सारे लोगों को लॉच करने में करण जौहर का नाम है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा  को लॉच किया था। ये फिल्म इन तीनों की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी, लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

Alia Bhatt To Star In Tiger Shroff's Student Of The Year 2?

साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' लोगों को काफी पसंद आई। साथ ही इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाले आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी दर्शकों ने अपना ढेर सारा प्यार दिया । इस फिल्म को 10 साल बीत चुके है और आज 10 साल बाद ये तीनों ही एक्टर्स अपने करियर के सफल मुकाम पर है, लेकिन हाल ही में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बात का खुलासा किया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनकी पहली फिल्म नहीं थी, तो सबको शॉक लग गया।

Anek Director Anubhav Sinha Called Out By An Online Portal,

एक मीडिया इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा किया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनकी पहली फिल्म नहीं थी। सिद्धार्थ ने कहा कि उनके पहले डायरेक्टर करण जौहर नहीं बल्कि अनुभव सिन्हा थे। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सालों पहले अनुभव सिन्हा की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साथ दो और एक्टर्स को लॉन्च किया जाने वाला था, लेकिन फिर बाद में ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और इस फिल्म पर ताला लग गया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तो यहां तक बताया कि इस फिल्म पर काम भी शुरू हो गया था। सिद्धार्थ ने कहा कि एक साल फिल्म का इंतजार करने के बाद जब उन्हें लगा कि अब ये नहीं बनने वाली है तो उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया। अब भले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा अनुभव सिन्हा की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू न कर पाए हो , लेकिन उनके साथ दोबारा काम करने पर सिद्धार्थ ने तो यहीं कहा है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह उनके साथ काम जरूर करेंगे।

Thank God Song Manike OUT: Sidharth Malhotra aka Ayan gets charmed by Nora  Fatehi in new track; WATCH | PINKVILLA

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बाते करें तो, सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वा्ले है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से 'मनिके' गाना रिलीज हुआ है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नोरा फतेही नजर आ रही है। ये गाना दर्शक काफी पसंद कर रहे है। साथ ही इसमें दोनों की केमेस्ट्री की भी जमतर तारीफ हो रही है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram