+

योगी के मंत्री का आरोप-प्रियंका 'झूठ फैलाने और डर पैदा करने के लिए जिम्मेदार'

योगी के मंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर पंचायत चुनावों को लेकर गलत सूचना प्रचार अभियान चलाने का आरोप लगाया है।
योगी के मंत्री का आरोप-प्रियंका 'झूठ फैलाने और डर पैदा करने के लिए जिम्मेदार'
उत्तर प्रदेश में जारी पंचायत चुनावों की मतगणना के बीच कांग्रेस और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। यूपी सरकार के मंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर पंचायत चुनावों को लेकर गलत सूचना प्रचार अभियान चलाने का आरोप लगाया है।
सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा 'झूठ फैलाने और डर पैदा करने के लिए जि़म्मेदार' है। अपने बयान का उल्लेख करते हुए, जहां उन्होंने कहा था कि चुनाव ड्यूटी के दौरान कोविड के कारण 700 से अधिक शिक्षकों की मृत्यु हो गई, मंत्री ने कहा, "यूपी सरकार ने कोविड से संबंधित सभी प्रोटोकॉल बनाए रखे थे जो राज्य चुनाव पैनल द्वारा जारी किए गए थे, लेकिन कांग्रेस नेता ने झूठी जानकारी फैलाई।" 

अखिलेश का CM योगी पर तंज, वाहवाही वाला चश्‍मा उतारते तो उन्हें लोगों का दर्द दिखाई देता

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह क्षुद्र राजनीति में लिप्त होकर खोई जमीन वापस पाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, "जब वह सत्ता में थे, तब उन्होंने लोगों के लिए कुछ नहीं किया और अब भी कांग्रेस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ नहीं खड़ी है।"
facebook twitter instagram