+

सुशांत सुसाइड केस:सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किए एक्टर के बहनोई के मेसेज

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर फ़िलहाल तनातनी का माहौल बना हुआ है। सुशांत के केस में तब नया मोड़ आया जब उनके पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने के बाद सोमवार यानी 3 अगस्त को एक वीडियो जारी किया।
सुशांत सुसाइड केस:सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किए एक्टर के बहनोई के मेसेज
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर फ़िलहाल तनातनी का माहौल बना हुआ है। सुशांत के केस में तब नया मोड़ आया जब उनके पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने के बाद सोमवार यानी 3 अगस्त को एक वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा जब 25 फरवरी को यह बात साफ की गयी थी कि सुशांत की जान को खतरा है,बावजूद इसके मुंबई पुलिस हाथ पर हाथ रखकर चुप चाप बैठी रही। 


मिले कुछ स्क्रीनशॉट्स 

वहीं इस वाकये के वक्त के कुछ स्क्रीनशॉट्स मिले हैं, जिसमें कुछ मेसेज मुंबई पुलिस को भी भेजे गए थे। हालांकि इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने सुशांत की फैमिली से कहा था कि इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज करें लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।


सिद्धार्थ पिठानी वॉट्सऐप मेसेज

हाल ही में सुशांत के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने कुछ वॉट्सऐप मेसेज के टैक्स्ट जारी किए हैं,जो खुद सुशांत को उनके बहनोई ने भेजे थे। वहीं एक रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया है ये सारे मैसेज तब भेजे गए,जब सुशांत की फैमिली उनसे बात नहीं कर पा रही थी।


 बताया यह भी जा रहा है कि सुशांत का परिवार उनके साथ रहने वाले लोगों से ज्यादा खुश नहीं था और उनके  परिवार ने उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की,मगर उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद फिर सुशांत के बहनोई ओपी सिंह ने सिद्धार्थ पिठानी को मेसेज किए थे जो सुशांत के फ्लैट में ही रहते थे।



ये रहे वो टेक्स्ट मैसेज 

-चंढीगढ़ पहुंच गया हूं तुम्हारे गर्मजोशी से मुंबई बुलाने के लिए धन्यवाद।ऐसे में मुझे पुराने दोस्तों की याद आ गई। वैसे मैं इस बात की तारीफ करता हूं कि तुम अपनी जिंदगी, करियर या घर के इंचार्ज नहीं हो, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी हिसाब से अपनी यात्रा का प्लान बनाया।

-हो सके तो मेरी वाइफ को अपनी परेशानियों से दूर रखना। तुम्हारी संगत, बेकार आदतें और बिल्कुल मिसमैनेजमेंट की वजह से। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरी पत्नी को इसलिए कष्ट न दिया जाए क्योंकि वह बहुत अच्छी है।


-इस बात की तारीफ करता हूं एक मैं ही हूं जो तुम्हारी मदद कर सकता है, मैं अभी भी उपलब्ध हूं। किसी भी जरूरत के समय, तुम्हारा ध्यान रखने वाले जो भी हों चाहे तुम्हारी गर्लफ्रेंड उसकी फैमिली या तुम्हारे मैनेजर, मेरे ऑफिस से संपर्क कर सकते हैं।

-ये सभी मैसेज इस बारे में मेरी सोच तुम्हें बताने के लिए है। यदि तुम्हे ये सब कुछ फालतू लगता है तो आप इसे इग्नोर कर सकते हैं। क्योंकि यहां एक सरकार के लिए काम करना है, एक विभाग को संभालना है और एक परिवार का भी ख्याल रखना है। किसी के पास टाइम और एनर्जी की कभी है... तुम्हारे जीजाजी की तरफ से।



पुलिस की जांच जारी...

 बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले की जांच मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब बिहार पुलिस भी करने में जुटी हुई है,वहीं मुंबई पुलिस पर आरोप लग रहे हैं कि वह इस मामले में ठीक तरह से काम नहीं करते हुए लापरवाही दिखा रहे हैं। लेकिन एक दिन पहले ही मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए इस बारे में सफाई। वहीं अभी भी सभी लोग लगातार सुशांत की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग करने में जुटी है।
facebook twitter