शिल्पा शिंदे के ट्राफी मांगने पर गुस्से में दहाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई क्लास

अब जब सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ बिग बॉस 13 की ट्रॉफी लग चुकी हैं और वह इस शो के विनर बन गए हैं। इसके बाद भी किसी को ये बात हजम नहीं हो रही है। तभी तो शुक्ला जी की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी शिल्पा  शिंदे ने बुरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला  पर हमला बोल दिया था। शिल्पा का आरोप था कि बिग बॉस 13 का विनर पहले से ही फिक्स था। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 की ट्राफी उनको वापस कर देनी चाहिए,क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला इस ट्राफी के लायक नहीं है। 


इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे ने फिनाले से ठीक पहले सिद्धार्थ शुक्ला के अतीत पर कई सारे राज भी खोले हैं। शिल्पा शिंदे ने यह खुलासा भी किया कि रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे के साथ मारपीट और गाली गलौच भी किया और उन्हें मारने तक की धमकी दे डाली। 


लेकिन इसके बाद शिल्पा ने सिद्धार्थ शुक्ला को मुंह तोड़ जवाब भी दिया। वहीं अब खुद पर लग रहे तरह-तरह के आरोपों को सुनने के बाद भला सिद्धार्थ शुक्ला कैसे चुप रह सकते हैं और सब को यह मालूम भी है कि सिद्धार्थ शुक्ला पर लगे आरोपों पर वह कभी चुप नहीं बैठते हैं। 


तभी उन्होंने शिल्पा शिंदे को करारा जवाब दिया है। सिद्धार्थ  का इंटरनेट पर एक ऑडियो क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वो शिल्पा को आरोपों के बारे में बात कर रहे हैं। 


सिद्धार्थ शुक्ला  कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे  मैं तुमसे किसी भी तरह की बात नहीं करना चाहता हूं। अगर तुमको लगता है कि तुम्हारे बोलने से मैं ये ट्राफी तुमको दे दुंगा तो मुझे माफ करना मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला हूं। अब मुझे तुम्हारे लिए काफी बुरा लग रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के इस बयान से साफ है कि वह शिल्पा शिंदे  की किसी की बात का ध्यान नहीं दे रहे हैं। वह तो बस अपनी जीत का जश्न मनाने में मग्न हैं।
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Siddharth Shukla,Shilpa Shinde,winner