+

Sidhu Moose Wala Murder: मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की बड़ी मांग, जानिए....

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को दो महीने हो गए हैं। पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही हैं। आए दिन इस मामले में कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा हैं।
Sidhu Moose Wala Murder: मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की बड़ी मांग, जानिए....
पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को दो महीने हो गए हैं। पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही हैं। आए दिन इस मामले में कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा हैं।  इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं, जिससे लगातार पूछताछ हो रही हैं। पुलिस को अभी तक जो सबूत मिले हैं, उसके अनुसार बिश्नोई के आदेश पर ही मूसेवाला की हत्या हुई थी। 
वही, अब बिश्नोई खुद सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगा रहा है और उसकी तरफ से खुद के लिए वकील की मांग की जा रही है। आज लॉरेंस बिश्नोई मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर सकता हैं। बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि मूसेवाला केस में पंजाब पुलिस ने लॉरेंस को गलत तरीके से हिरासत में लिया है। इसके अलावा इस याचिका में उन्होंने ये भी कहा है मानसा में वकील लॉरेंस का केस भी नहीं लड़ रहे हैं। 
वकीलों ने केस लड़ने से किया इंकार 
हालांकि, लॉरेंस के पिता ने कोर्ट से राहत की मांग की हैं।  दोनों मामलों में लॉरेंस की तरफ से राहत की मांग की गई है। मूसेवाला की हत्या के बाद बिश्नोई के खिलाफ लगातार उग्र प्रदर्शन हो रहे हैं। मानसा में वकीलों ने एक साथ मिलकर फैसला किया कि कोई भी वकील बिश्नोई का केस नहीं लड़ेगा. जिसके बाद गैंगस्टर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं, इसीलिए अब उसकी तरफ से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया है।  
facebook twitter instagram