+

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे की याद मे गुदवाया टैटू, अब हमेशा सामने रहेगा बेटे का चेहरा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके फैंस और सिंगर के मां- बाप सदमे मे है। हालांकि सिद्धू के पिता पूरी कोशिश कर रहे है कि वो अपने मृत बेटे का नाम दुनिया मे बरकरार रख सके। ऐसे में अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ ऐसा किया है, जिससे एक बार फिर फैंस काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं।
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे की याद मे गुदवाया टैटू, अब हमेशा सामने रहेगा बेटे का चेहरा
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके फैंस और सिंगर के मां- बाप सदमे मे है। हालांकि सिद्धू के पिता पूरी कोशिश कर रहे है कि वो अपने मृत बेटे का नाम दुनिया मे बरकरार रख सके। हाल ही मे सिद्धू के पिता ने बेटे के नाम का स्टेचू बनवाया था जिसे गले लगाकर वो खूब रोये थे। वही अब उन्होंने अपने बेटे के लिए कुछ ऐसा किया है जो शायद ही कोई बाप करता है। 


सिद्धू मूसेवाला की मौत पर हर किसी की आंखें नम थीं, ऐसे में अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ ऐसा किया है, जिससे एक बार फिर फैंस काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं। बलकौर सिंह ने दिवंगत बेटे सिद्धू मूसेवाला के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो- वीडियो को देखकर फैंस अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे।


गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट से दो स्टोरी पोस्ट की गयी। पहली स्टोरी में एक वीडियो है, जिस में बलकौर सिंह लेटे हुए हैं और टैटू आर्टिस्ट उनके हाथ में बेटे सिद्धू के चेहरे का टैटू बना रहा है। वहीं दूसरी इंस्टा स्टोरी में हाथ में बने टैटू का फोटो है, जिसके साथ में दिल का इमोजी भी शेयर किया गया है। बलकौर ने सिद्धू मूसेवाला के उस फोटो को हाथ में बनवाया है, जो गायक ने 10 मई को शेयर की थी।


पिता बलकौर के बेटे सिद्धू के लिए इस तरह प्यार जाहिर करने के अंदाज पर सोशल मीडिया यूजर्स भावुक हो गए हैं। इस फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए फैन्स अपनी- अपनी बात रख रहे हैं। कोई बलकौर को दुनिया का बेस्ट पिता बता रहा है, तो किसी का कहना है कि सिद्धू हमेशा हम सभी के दिल में जिंदा रहेंगे। 


याद दिला दें कि सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए कुछ लोगों ने भी सिद्धू के टैटू बनवाए रखे थे। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे की अंतिम यात्रा के दौरान भी मूसेवाला के सिग्नेचर स्टाइल में विदाई दी थी। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram