+

Sidhu Musewala murder: मूसेवाला मर्डर में मदद करने वाले देहरादून में पकड़े, पंजाब पुलिस हिरासत में लेकर रवाना

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे बिश्नोई का हाथ होने की खबरों के बाद तिहाज जेल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है
Sidhu Musewala murder: मूसेवाला मर्डर में मदद करने वाले देहरादून में पकड़े, पंजाब पुलिस हिरासत में लेकर रवाना
पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे बिश्नोई का हाथ होने की खबरों के बाद तिहाज जेल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में उत्तराखंड और पंजाब पुलिस ने देहरादून  में एक संयुक्त छापेमारी की।पकड़े गए लोगों में से एक के हत्या में शामिल होने की आशंका है. पंजाब पुलिस इनके पीछे थी। जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की मदद लेकर उन्‍हें पकड़ा गया। पकड़े गए लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं, इन्‍हें देहरादून के नया गांव चौकी पर पकड़ा गया। पंजाब पुलिस कुल 6 लोगों को लेकर रवाना हुई है. इन सभी को हिरासत में लिया गया है। में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह इस हत्याकांड में शामिल था।
पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
मीड़िया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब पुलिस की टीम देहरादून में है। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब पुलिस की संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मामले में गिरफ्तारी की संभावना है।
सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में कटौती के 24 घंटे से भी कम समय में, 29 वर्षीय मूसेवाला की रविवार को दिनदहाड़े मनसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
हमलावरों ने सिंगर और उनके दो दोस्तों पर 20 से अधिक राउंड फायर
वह महिंद्रा थार एसयूवी में सवार थे, जब हमलावरों ने सिंगर और उनके दो दोस्तों पर 20 से अधिक राउंड फायर किए, उनके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि मूसेवाला को सात-आठ गोलियां लगीं।कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस हत्या ने एक बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया है और पंजाब सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।
facebook twitter instagram