+

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने छोड़ा गाँव, पाकिस्तान से मिली धमकी

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने छोड़ा गाँव, पाकिस्तान से मिली धमकी
मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन को दो माह हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनके चाहने वाले उन्हें भुला नाही पा रहे हैं, जिस वजह से वो लगातार मूसा गांव स्थित उनके घर पर उनके माता-पिता से मिलने जाते रहते हैं। लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला के परिवार की तरफ से लोगों को उनके घरों पर आने के लिए मना किया गया हैं। 
दरअसल, परिवार ने बताया की मूसेवाला के माता पिता बाहर गए हैं, लेकिन खबरों की माने तो सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तान से धमकी मिली है, इसलिए कुछ महीनों के लिए उन्होंने गांव छोड़ दिया है। इस बात की जानकारी सिद्धू मूसेवाला के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से दी गई। 
मामले की जांच में जुटी पुलिस 
ये जानकारी देते हुए कहा गया कि, 'जो मूसेवाला के माता-पिता से मिलना चाहते हैं और उनके घर पर शोक मनाना चाहते हैं, उनके लिए यह सूचना है कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता कुछ महीनों के लिए गांव से बाहर गए हैं। जो भी उनसे मिलने आ रहे हैं उनसे अनुरोध है कि निराश न हों। हम आपको पोस्ट के माध्यम से अपडेट रखेंगे।'
हालांकि, इसी बीच खबर आ रही कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज मिला है। जैसे ही यह मामला सामने आया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि मामले में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि गायक के माता-पिता कहां गए हैं। बीते दिन पंजाब पुलिस द्वारा मूसेवाला मर्डर केस में शामिल दो शूटर्स को भी मार गिराया गया हैं और अब सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी मिलने के बाद पुलिस तेजी से जांच में जुट गई हैं। 
होम :
facebook twitter instagram