जालंधर में तेज रफ्तार टिप्पर द्वारा कुचले जाने से गायक मास्टर सलीम की भाभी की हुई मौत

लुधियाना-जालंधर : पंजाबी गायक मास्टर सलीम की भाभी ने आज जालंधर के नकोदर रोड़ पर एक टिप्पर ट्रक से रोंदे जाने के कारण मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रवीन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है मास्टर सलीम की भाभी अपने पिता मनोहर लाल के साथ मोटर साइकल पर ऑर्थोनोवा अस्पताल में चेकअप के लिए जा रही थीं।  

इसी दौरान पीछे से तेज रफतार टिप्पर ने उन्हें कुचल दिया। इस हादसे में प्रवीन गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी और उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जख्मों की पीड़ा ना सहते हुए उसने दम तोड़ दिया। मोके पर मोजूद लोगों ने टिप्पर चालक को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्यवाही कर रही है। थाना छह की पुलिस ने टिप्पर को कब्जे में लेते हुए उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक हादसा इतना भयंकर था कि प्रवीण कई मीटर तक घटती चली गईं। उनके सिर के बाल पूरी तरह से खींचकर सिर से अलग हो गए थे। राहगीरों ने तुरंत उन्हें गंभीर हालत में ऑर्थोनोवा अस्पताल पहुंचाया जहां शुरुआती इलाज देने के बाद उन्हें सत्यम अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टरों ने प्रवीण की जान बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उसकी मौत हो गई। मामले में एसएचओ सुरजीत सिंह का कहना है कि मृत महिला के परिजनों के बयान दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सुनीलराय कामरेड
Tags : Punjab Kesari,DRDO,Supersonic cruise missile,BrahMos Advanced,HyperSonic capability,ब्रह्मोस उन्नत ,Master Salim,sister-in-law,deceased,tippers,Jalandhar,singer,Manohar Lal,road,Punjabi,Nakodar,Praveen,checkup,Orthonova Hospital