+

सोना महापात्रा ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा- विक्टिम महिला का कार्ड खेलना बंद करें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर कंगना रनौत सक्रिय बनी हुई हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय
सोना महापात्रा ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा- विक्टिम महिला का कार्ड खेलना बंद करें
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर कंगना रनौत सक्रिय बनी हुई हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय बिना डरे हुए रख रही हैं। एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री पर कंगना रनौत ने हमला साधा है। इससे पहले कंगना ने मुंबई को पीओके तक बताया था। अब इस बयान के बाद कंगना फिर से सुर्खियों में छा गई है। 


इसी बीच कंगना से जुड़ी कुछ बातें मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है। इतना ही नहीं सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कभी किसी के लिए कंगना नहीं खड़ी हुई हैं वह सिर्फ अपने लिए खड़ी होती हैं। सोना महापात्रा ने आगे कहा कि हां उन्हें बहादुर कहा जा सकता है क्योंकि वह बॉलीवुड में जारी कुछ बुराइयों के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। 


कंगना रनौत पर बात करते हुए ट्विटर पर सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, कंगना अपने सिवा कभी दूसरों के लिए खड़ी नहीं हुई हैं और न कभी उन लोगों को याद रखा है, जिन्होंने उन्हें सराहा है। यह कोई बदलाव करने वालीं या किसी भी विचार के नेता के लायक भी नहीं है। हां, इंडस्ट्री में जारी कुछ बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए वह बहुत बहादुर हैं। बस यही..। 


सोना महापात्रा ने आगे ट्वीट में लिखा, और जब किसी ने अनुष्का शर्मा और बाकियों के बारे में पोस्ट शेयर की थी। मैं यही कहूंगी कि कंगना रनौत कृप्या कुछ नारीवादी दोस्त बनाइये और बेहतर सलाहकार रखिए।

कंगना रनौत पर अपने ट्वीट में सोना महापात्रा ने तंज भी कसा है और कहा है कि अब वह विक्टिम महिला कार्ड खेलना बंद कर दें। हालांकि सोना महापात्रा के कंगना रनौत पर ऐसे ट्वीट करने के बाद सिंगर को ट्विटर पर एक्ट्रेस ने ब्लॉक कर दिया है। 


सोना महापात्रा ने इस बात की भी जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा, मैंने कभी उन्हें फॉलो नहीं किया लेकिन मुझे आज इस बारे में पता चला। कंगना हर किसी की आलोचना करना चाहती हैं। लेकिन क्या वह यह नहीं जानतीं कि दुनिया पारस्परिकता पर काम करती है? 
facebook twitter instagram