+

सुशांत सिंह राजपूत के 35वें जन्मदिन पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू की एक नई पहल

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सुशांत सिंह राजपूत की सोशल मीडिया पोस्ट की तस्वीर को शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। अमेरिका के बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है।
सुशांत सिंह राजपूत के 35वें जन्मदिन पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू की एक नई पहल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज बर्थडे है। भले ही अब वो इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अभी भी उनके फैंस और फ़ैमिली, एक्टर को भुला नहीं पाए है। ऐसे में सुशांत के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद करते हुए एक ख़ास काम करने का ऐलान किया है। श्वेता ने अब छात्रों के लिए खास स्कॉलरशिप की घोषणा की है।



श्वेता सिंह कीर्ति ने ये स्कॉलरशिप उन छात्रों के लिए घोषित की है जो अमेरिका के बर्कले में ऐस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई करना चाहते हैं। इस बात की जानकारी श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत सिंह राजपूत के 35वें जन्मदिन पर दी है। उन्होंने एक्टर के लिए सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हुए बताया है कि वो ऐस्ट्रोफिजिक्स के छात्रों के लिए 35,000 अमेरिकी डॉलर की एक स्कॉलरशिप शुरू कर रही हैं।



श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सुशांत सिंह राजपूत की सोशल मीडिया पोस्ट की तस्वीर को शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। अमेरिका के बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। जो कोई भी अमेरिका बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स को आगे बढ़ाने में रुचि रखता है, वो इस फंड के लिए अप्लाई कर सकता है। एंजेल्स के लिए आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, मुझे आशा है कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें ! मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।'



सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के बहुत से फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति की इस पहल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram