ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे से कार फिसलकर नहर में गिरी, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण एक कार सड़क से फिसल कर नहर में गिर गई जिसमें दो नाबालिगों समेत छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि कार में सवार पांच अन्य लोगों को चोटें आई हैं। यह हादसा रविवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ। 
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, "कार में 11 लोग सवार थे। कार धनकौर इलाके की खेरली नहर में गिर गई। सभी 11 लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से छह लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि पांच अन्य का इलाज चल रहा है।"
अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि घने कोहरे के चलते कम दृश्यता के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार, इस कार के साथ एक और कार भी थी और सभी लोग संभल जिले से दिल्ली जा रहे थे। 
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान महेश (35), किशन लाल (50), नीरेश (17), राम खिलाड़ी (75), मल्लू (12) और नेत्रपाल (40) के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Greater Noida,canal,Uttar Pradesh,Gautam Budh Nagar,minors,road