+

कोरोना की चपेट में आया दिल्ली महिला आयोग, 6 कर्मचारी हुए संक्रमित

कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए छह कर्मचारियों में से दो सुपरवाइजर हैं, जबकि चार अन्य हेल्पलाइन परामर्शदाता हैं। सभी को उनके घरों में पृथक रहने के लिए कहा गया है।
कोरोना की चपेट में आया दिल्ली महिला आयोग, 6 कर्मचारी हुए संक्रमित
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप की चपेट में दिल्ली महिला आयोग भी आ गया है। सोमवार को महिला आयोग की हेल्पलाइन 181 के तीन कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आयोग के बयान के अनुसार हेल्पलाइन का संचालन नारायणा इलाके से किया जा रहा है, जहां 36 परामर्शदाता काम करते हैं। 
आयोग के बयान के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए छह कर्मचारियों में से दो सुपरवाइजर हैं, जबकि चार अन्य हेल्पलाइन परामर्शदाता हैं। सभी को उनके घरों में पृथक रहने के लिए कहा गया है और कार्यालय को अच्छी तरह संक्रमण मुक्त किया गया है। 

दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण से लड़ने में Odd-Even लागू करना हो सकता है अंतिम विकल्प

हेल्पलाइन की शाम की पाली के कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया जबकि सुबह की पाली में पर्याप्त साफ-सफाई रखी जा रही है और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जा रहा है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, ''बीते पांच साल के दौरान हमारी हेल्पलाइन पर लाखों कॉल आई हैं। 
लॉकडाउन के दौरान भी हमारी टीम ने लगातार जरूरतमंदों को मदद प्रदान की। अब तक हमारे छह कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। फिर भी हमारी हेल्पलाइन अपना काम कर रही है। पर्याप्त साफ-सफाई रखी जा रही है और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जा रहा है। '' 
facebook twitter instagram