...तो मेरे घर की चोरी का सुराग क्यों नहीं : जैन

नई दिल्ली : दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने राजधानी की कानून-व्यवस्था पर तंज कसते हुए केन्द्र की भाजपा सरकार को घेरा है। स्वास्थ्य मंत्री जैन ने गतदिनों अपने सरस्वती विहार स्थित घर में हुई चोरी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भतीजी के साथ हुई लूटपाट की वारदात को दिल्ली पुलिस ने एक दिन में सुलझा लिया है लेकिन मेरे घर में हुए चोरी के बारे में अभी तक चोरों का कोई अता-पता नहीं है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की भतीजी का पूरा सामान भी पुलिस ने बरामद कर पीड़ित को सौंप दिया लेकिन मेरे घर में हुई चोरी के बारे में पुलिस को कोई सुराग तक नहीं मिला है। सत्येन्द्र जैन ने यह भी कहा कि दरअसल मेरे में घर जो चोरी हुई थी वो चोरी नहीं बल्कि महत्वपूर्ण दस्तावेज हासिल करने की कोशिश थी। 

चोरी के पैटर्न का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चोरों ने लोहे की अलमारी का लॉकर काट दिया लेकिन उसमें रखे चांदी के सिक्के और पाजेब वहीं छोड़ गये। ये कैसी चोरी है जो समझ से परे है? उन्होंने आगे कहा कि चोरों ने सोफे भी काट दिये, पता नहीं उसमें कौन से पैसे छिपे थे। यह चोरी महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट प्राप्त करने के लिए की गई है। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,Satyendra Jain,theft,house,government,Delhi,BJP,capital,center