India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कुत्ता या शेर Viral Video देख घुम जाएगा आपका सिर, यूजर बोले 'प्यार में पड़ने के बाद शेर'..

03:23 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वीडियो वायरल होता रहता हैं, इनमें से कुछ वीडियो झकझोर देने वाले होते हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसे देखने के बाद आप है हैरान हो जाएगें। इस वीडियो में एक शेर को बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है। हाँ इस वीडियो देखने के बाद आपको विश्वास नहीं होगा। आपने ऑप्टिकल इल्यूजन के बारे में तो सुना ही होगा। यानी कि एक तरह का मतिभ्रम हो जाता है। 
जो चीज़ आप देख रहे हैं वह असली है या नकली? हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते. ये कहना गलत नहीं होगा कि ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। क्या शेर सच में बाइक चलाते हैं। ये जानने के लिए आपको ये वीडियो पूरा देखना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना थाईलैंड की बताई जा रही है। जैसा कि आप देख सकते हैं, एक शेर शानदार चश्मा आदि पहने हुए स्टाइल में बाइक पर बैठा है। 

इस चीज को देखकर आसपास के लोग भी हैरान रह गए, पर आपको जान कर हैरानी, लेकिन असल में ये शेर नहीं बल्कि शेर की वेशभूषा में बैठा एक कुत्ता है, लेकिन उनकी पोशाक बिल्कुल असली शेर की तरह दिखती है। ये किसी तरह की शरारत लग रही है। यानी यह वीडियो लोगों को चौंकाने वाली प्रतिक्रियाओं को कैद करने के लिए बनाया गया  है। वैसे आपने इस वीडियो के बारे में क्या सोचा, हमें जरूर बताएं। 
वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो जिसे देखने के बाद कुछ यूजर ने कमेंट “प्यार में पड़ने के बाद शेर”। एक और यूजर ने कमेंट किया “खास बात यह है कि वह पेट स्पा के बाहर अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार कर रहा है”। एक और यूजर ने लिखा “वह कुत्ता जो अपनी पहचान शेर के रूप में बताता है”। 
Advertisement
Next Article