India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गजब: लड़के के सीने पर चढ़ी दुल्हन, फिर कराया 'प्री-वेडिंग फोटो शूट', Video देख घूम जाएगा आपका सिर

08:47 PM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
आज कल जब भी शादी बात आती हैं तो प्री-वेडिंग फोटो शूट सबको सबसे पहले याद आता है। इस प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए कुछ लोग जंगल में जाते हैं, कुछ लोग पहाड़ों पर जाते हैं, कुछ लोग किले में जाते हैं और कुछ लोग समुद्र में नाव पर फोटोशूट कराते हैं। खैर इन सबसे अलग आज की खबर में हम आपको एक ऐसे प्री-वेडिंग फोटो शूट का वीडियो दिखाने वाले है, जो अपने आप में सबसे अलग है। आपको भी लग रहा होगा कि हम फालतू की कोई वीडियो दिखाने वाले है, लेकिन ऐसा नहीं है।
हम दावे के साथ कह सकते है कि ऐसा वीडियो आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। इस प्री-वेडिंग फोटो शूट का पोज़ देखना वाकई आश्चर्यजनक था। अब ये वीडियो तेजी से सभी जगहों पर वायरल हो रहा है। आपने आज से पहले काफी अनोखे लोगों को देखा होगा, जो आपने काम के कारण जानें जाते होंगे, लेकिन अब इस जोड़े को ही देख लीजिए, ये लड़की तस्वीर लेने के लिए अपने पति के सीने पर चढ़ गई है। इस अजब-गज़ब के फोटोशूट का वीडियो देखने के बाद आपका सिर वाकई हिल जाएगा। 

यह खतरनाक फोटोशूट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज zevarbride से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सभी ने इस फोटोशूट की जमकर तारीफ की है। कुछ का कहना है कि क्रिएटिविटी अब हद पार कर चुकी है तो कुछ का कहना है कि इस पति के पास शादी के बाद कोई सच्चाई नहीं है।  इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या सोचाना है? आप हमें अपनी मजेदार राय जरूर बताएं। 
हालांकि यह पहली बार नहीं है कि इस तरीके की वीडियो वायरल हुए हैं पिछले महीना भी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हुए थे जिसमें लोगों ने प्री वेडिंग शूट के लिए सांपों का सहारा लिया था अब इसी सिलसिले में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है की पुराने समय में ऐसी कोई भी ट्रेंड नहीं था अब में जमाने के अनुसार ऐसी चीज बदल रही है। और लोग सभी चीजों को मजाक बनाते जा रहे हैं।
Advertisement
Next Article