India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ट्रैफिक से बचने के लिए ऑटो वाले ने लगा दिया पूरा दिमाग, सड़क की जगह स्काईवॉक चढ़ा दी गाड़ी, Viral हुआ Video

08:48 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
एक बार गाड़ी ट्रैफिक में फंस जाए तो घंटों तक नहीं बाहर आ पाती है। अब ऐसे में क्या किया जाए, तो एक ऑटो रिक्शा वाले ने अपना पूरा दिमाग लगा दिया। इस रिक्शा चालक की शरारत कहे या कुछ और ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। ट्रैफिक से बचने के लिए उसने रिक्शा सीधे फुटओवर ब्रिज पर चला दिया। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। 
आपको पता हो पूरा देश जाम की समस्या से जूझ रहा है, आप भी घर से घर से बाहर निलकते होंगे, तो आपको भी इस समस्या का सामना करना होता है होगा। लेकिन अगर देश में इस तरह के ड्राइवर हो तो भला किसी को क्या दिक्कत हो सकती है। हर समस्या का समाधान करने में भारतीय बहुत आगे हैं। अब ट्रैफिक से निपटने के लिए इस शख्स ने आपना पूरा दिमाग लगा दिया। 
घटना दिल्ली के हमदर्द नगर, रेड लाइट संगम विहार की है. इस जगह पर हर सुबह ट्रैफिक जाम रहता है. लेकिन इसका हल निकालने के लिए रिक्शा चालक रिक्शा को सीधे फुटओवर ब्रिज पर ले गया. इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @HasnaZaruriHai ने शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं और साथ ही रिक्शा चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।  

इस बीच पुलिस ने भी इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया और रिक्शा चालक मुन्ना और उसके साथी अमित को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा रिक्शा जब्त कर लिया गया है और उनके खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज की गई है। सार्वजनिक स्थानों पर आम लोगों की जान को खतरे में डालकर इस तरह स्टंट करना कानूनन अपराध है। वैसे अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। हालांकि ये वीडियो पहले भी कई सोशल मीडिया यूज़र शेयर कर चुके थे। 
Advertisement
Next Article