India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दोस्त ने बचा ली दोस्त की जान, यमराज के मुंह से छीन लाया जान, दिल जीत लेने Video हुआ Viral

07:21 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
दोस्ती एक ऐसी चीज होती है जिसके लिए लोग जान तक कुर्बान कर देते हैं। दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो देखे होंगे और बॉलीवुड ने भी दोस्ती के ऊपर कई सारी फिल्में बनाई है। अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद पहले तो आप हैरान हो सकते हैं और फिर इन दोनों दोस्त की दोस्ती की को सलाम करेगें। हां हम ऐसा इसलिए बोल रहे है, क्योंकि दोस्त ने बचा ली दोस्त की जान यमराज के मुंह से छीन लाया जान, जो अब सभी का दिल जीत रही हैं। 
हमारे कल के बारें में किसी को कुछ पता नहीं रहता हैं। कब किस के साथ दुर्घटनाएँ हो जाए किसी को कुछ नहीं पता रहता है। कभी भी पल किसी के साथ भी कुछ भी हो सकता है। दुर्घटनाओं को कोई भी निर्धारित समय या स्थान नहीं होता है। कई बार दूसरों की सतर्कता किसी की जान बचा लेती है वहीं कई बार ये सतर्कता ना होना हादसे मे किसी की जान ले लेती हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति अपनी बुद्धि का इस्तेमाल कर अपने साथी को, जो मरने वाला था उसकी जान बचा लेता है।
वायरल वीडियो में रात के वक्त एक शख्स के स्टोर के बाहर खड़ा देखा जा सकता है, वहीं उसके साथ एक और शख्स स्टोर को शायद बंद कर रहा था। तभी कुछ ऐसा होता है, जो जिदंगी और मौत के बीच एक ऐसे फासले को दिखा रहा था, जो मौत से सीधी लड़ाई बता रही थी। दुकान का शटर लगाते ही शख्स को करंट लग जाता है, जिससे वो जोर-जोर से कांपने लगता है और बिजली के झटके के कारण वो शटर से चिपक जाता है।

उसका साथी दोस्त ये सब देख रहा होता है। उसे शुरू में यह समझने में परेशानी होती है कि क्या हो रहा है। जैसे ही वह उस व्यक्ति के पास जाता है कुछ ऐसा करता है कि उसके दोस्त की जान बच जाती है। जैसे ही वह उस व्यक्ति के पास जाता है और उसे शटर से छुड़ाने की कोशिश करता है, लेकिन वह पीछे हट जाता है और फिर सोचने लगता है कि अपने साथी को कैसे बचाया जाए। 
अपने दोस्त को बिजली के झटके से बचाने के लिए, वह पहले उस जगह में कुछ ढूँढ़ता है। लेकिन उसके बाद, उसके पास एक विचार आता है कि वह अपने गले से तौलिया उतारते ही अपने पार्टनर को पीछे की ओर खींच लेता है और इस काम के वजह से उसके दोस्त की जान बच जाती है। 
Advertisement
Next Article