India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सुंदर दिखने के लिए महिला ने भरवाए फिलर्स फिर हुआ कुछ ऐसा, Doctor ने आरी की मदद से निकाला सीमेंट

01:36 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
सुंदर दिखने का शौक हर किसी का होता है। कोई व्यक्ति घरेलू नुस्खें अपनाता है तो कोई व्यक्ति ट्रीटमेंट का सहारा लेकर सुंदर दिखने की कोशिश करता है। लेकिन घरेलू नुस्खें अपनाकर लोग एक मुलायक और स्वस्थ त्वचा पा सकते है। लेकिन जब बात आती है अपने चेहरे के किसी भाग को बदलने की तो व्यक्ति सर्जरी का सहारा लेता है। अब ऐसे ही एक महिला ने सुंदर दिखने के लिए सर्जरी का सहारया लिया। लेकिन उसके बाद जो हुआ वे आपके भी होश उड़ा देगा।
महिला चाहती थी उभरे हुए गाल
यहां हम एक राजी नरिनसिंह (Rajee Narinsingh) नाम की महिला की बात कर रहे है जिन्हें उभरे हुए गाल और लिप्स चाहिए थे। इसके लिए उन्होंने फेस और लिप्स में फिलर्स भरवाए थे। लेकिन फिलर्स भरवाने के बाद जो हुआ, उनके लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं था। क्योंकि सर्जरी के बाद राजी के चेहरे का नक्शा ही बदल गया। जिसके  बाद उन्हें फिलर्स निकलवाने के लिए भी सर्जन के पास जाना पड़ा। मालूम हो, अपने फिलर्स निकलवाने के लिए राजी मशहूर प्लास्टिक सर्जन डॉ टेरी डूब्रो के पास गई थी।
इस कारण बिगड़ा चेहरा
बता दें, मशहूर प्लास्टिक सर्जन डॉ टेरी डूब्रो ने दिए एक इंटरव्यू में बताया , ये केस उनके अब तक किए केस में सबसे मुश्किल था। वे आगे बताते है, उनके पास राजी नाम की एक महिला आई थी। उसके चेहरे की हालत खराब थी। उसने बताया कि उसे उभरे हुए गाल चाहिए थे। इसके लिए उसने फिलर्स भरवाए थे। लेकिन महिला को जैसा चाहिए था उसके बिल्कुल उलट इसने असर दिखाया। उन्होंने बताया कि बॉडी के रियेक्ट करने की वजह से उसका चेहरा बिगड़ गया।
आरी से निकाले फिलर
डॉ टेरी बताते है, महिला ने उभरे गालों के लिए फिलर्स भरवाए थे। लेकिन वो उसके चेहरे के अंदर जाकर सीमेंट की तरह जम गए। उन्होंने दो सेशन में उसे पिघला कर निकालने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब हो रहे। आखिर में उन्होंने टूल्स के जरिये इसे निकालने का फैसला किया। सीमेंट जैसे जमे फिलर्स को हटाने के लिए उन्हें छोटे आरी की मदद लेनी पड़ी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्रोसीजर को करने के लिए डॉ टेरी को 10 महीने का समय लगा। 
Advertisement
Next Article