India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एक पिज्ज़ा के दाम में स्पेन घूमेगी लड़की, परिवार को भी ले जा सकती है साथ, जानिए पूरा मामला

01:41 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

जिन लोगों को ट्रैवेलिंग करना पसंद होता है वो आमतौर पर अपनी मंजिल पहले से ही चुन लेते हैं। वे इसके लिए इंवेस्टमेंट प्लान भी करते हैं और अपना बजट भी सोच कर रखते है। योजना बनाते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पसंदीदा स्थान कितना महँगा है? ये इसीलिए जरुरी है क्योंकि जितनी महंगी जगह उतना ज्यादा खर्चा। सोचिए कि एक पिज़्ज़ा या दो बर्गर की कीमत से भी कम कीमत में स्पेन जैसे सुंदर देश की यात्रा करने का मौका आपको मिल जाएं तो ये कितना अद्भुत होगा?

आखिर क्या है ये पूरा मामला?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नर्सिंग छात्रा के अच्छी किस्मत की वजह से उसे स्पेन की मुफ्त यात्रा का मौका मिला है, जहां वह जाएगी और रुकेगी। लड़की को स्पेन के एक लग्जरी रिजॉर्ट में रहने का मौका मिल रहा है और वह भी अपने परिवार के साथ, इतनी कीमत में कि एक मीडियम साइज़ के पिज्जा की कीमत भी नहीं होगी।

कैसे मिला ये अनोखा मौका?

लड़की सेंट हेलेंस की रहने वाली है और उसका नाम एमिली ऑर्कर्ड (Emily Orchard) है। एमिली, एक नर्सिंग छात्रा, ने Jet2Holidays की बिड फॉर अ ब्रेक स्कीम में भाग लिया। इसमें प्रतिभागी सबसे कम महंगी छुट्टियों के लिए बोली लगाते हैं और सबसे कम बोली लगाने वाला जीत जाता है। एमिली ने केवल £2.42 यानि भारतीय मुद्रा में 245.32 रुपये में स्पेन की यात्रा जीती है। इसके जरिए उन्हें फाइव स्टार रिसॉर्ट होटल में अपने साथ एक बड़े व्यक्ति और दो बच्चों को साथ ले जाने की परमिशन है।

यहां होगी बहुत-सी सुविधाएं

Lopes Baobab Resort में एमिली ठहरेंगी। यहां सात गर्म आउटडोर पूल उन्हें मिलेंगे, और जहां उनको हर तरफ ताड़ के पेड़ नजर आएंगे। ढके हुए बार और सन लाउंजर के बीच, अनोखे स्टैचू, ग्लास-लाइन वाले रास्ते, बालकनी, स्विमिंग-अप रूम और बहुत कुछ होगा। लैगून जैसे पूल, गुफाएं, झरने और झरने और सैंडी शैलोज़ के साथ, इसे जंगल थीम के साथ डिजाइन किया गया है। यहां बच्चों के लिए खेल का मैदान, गोल्फ कोर्स, जिम और फुटबॉल, डार्ट्स, योग, पिलेट्स, बास्केटबॉल और एरोबिक्स जैसे खेल भी मौजूद हैं। इस क्षेत्र में स्पा और हेयरड्रेसर के साथ-साथ मूवी नाइट्स, ड्रामा और संगीत भी होगा।

Advertisement
Next Article