India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चलती ट्रक में मजे से झूला-झूल रहा शख्स, वीडियो देख आप भी कहेंगे.. अजी गजब

06:47 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया आज एक ऐसी चीज बन चुकी है, जिसके बिना शायद ही कोई रह सके। आप भी जब अपने मोबाइल चलाते होंगे तो कोई न कोई ऐसा वीडियो देखने को जरूर मिल जाती होगी, जो आपको हैरान कर दे। खैर आज की खबर में हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले है, जिसे देखन के बाद हम दावे के साथ कह सकते है कि आप जरूर कह सकते है कि अजी गजब और ऐसा क्यों? उस के लिए आप निचे वीडियो जरूर देखें।

कहा जाता है कि हम भारतीय जुगाड़ में किसी को भी टक्कर दे सकते है। और ये बात काफी हद तक ठीक भी है, क्योंकि वीडियों में जो पल है, वो काफी हंसाने वाला है। वीडियो में एक शख्स ने ट्रक में रस्सी बांध रखी है, जिस पर वो बड़े आराम से झूला-झूल रहा था। आप वीडियो में भी देख सकते है कि शख्स काफी खुश नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहें ट्रक के ऊपर छड़ें लगी हैं। इस शख्स ने इस लोहे की रॉड में रस्सी बांधकर उसे झूला बना लिया। यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर क्या वजह है जिसके चलते उन्होंने ऐसा लुक रखा।

मजेदार वीडियो देखें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकांउट Badboy_6278m नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। जो काफी मजेदार है दिलचस्प बात यह है कि यह शख्स चलती ट्रक में झूले पर बैठकर झूला झूल रहा है। जिस तरह बच्चे घर में झूलते खेलते हैं। उसी तरह इस आदमी को देखकर किसी का मन झूला झूलने का कर सकता है। इस ट्रक के पीछे चल रही कारों में से एक ने यह वीडियो शूट किया है, जो ये वीडियो बेहद मजेदार है। चलती ट्रक में भी ये शख्स जोरदार झटके ले रहा है, पर आप इस वीडियो को देखकर कैसा महसूस कर रहे है, हमें जरूर बताएं।

 

Advertisement
Next Article