India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तेज स्पीड ट्रेन के सामने रील बना रहा था शख्स, तभी कुछ ऐसा हुआ कि.... देखें मौत खतरनाक Video

03:07 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

Viral Video: यूपी के बाराबंकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखनें के बाद किसी की रूह कांप जाएं। हां हम ऐसा इसलिए बोल रहे है, क्योंकि वीडियो में मौत का खतरनाक पल को देखा जा सकता है, जिसमें एक शख्स की ट्रेन के सामने रील बनाने के चक्कर में मौत हो जाती है। आज कल सोशल मीडिया पर लोग अपने आप को आगे और अच्छा दिखाने के लिए किसी भी हद तक जानें के लिए तैयार हो जाते है।

मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का बताया जा रहा है। जहां कुछ लड़के रेल ट्रैक पर पहुंचे और सोशल मीडिया पर रील बनाने में लग गए। लड़के स्पीड से आ रही ट्रेन के करीब एक रील फिल्मा रहे थे कि उनके साथ कुछ और हो जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को देखेगें तो सन्न रह सकते है।

यहां देखे ये खतरनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर फेमस होने और रील बनाने के लिए आजकल के युवा किसी भी हद पार जानें के लिए तैयार हो जाते है। एक युवक ने ट्रेन देखी और रील बनाने के लिए उसके करीब जा कर रील वीडियो बनाने लगे गले। उसका दोस्त पास में खड़ा होकर शूटिंग कर रहा था। ट्रेन नजदीक आते ही यह युवक ट्रैक के करीब चला गया, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि तेज ट्रेन उसे मार देगी। युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और वहीं तड़प-तड़प कर मर गया।

इस बात की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस मृतक युवक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। मृतक किशोर का नाम फरमान है और पुलिस का कहना है कि उसे रील बनाना और सेल्फी लेना बहुत पसंद था. वह अपने दोस्तों के साथ जहां भी जाते थे वहां रील बनाते थे। नतीजा यह हुआ कि उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

Advertisement
Next Article