India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पिता से हुई नोकझोंक तो बेटी ने 2 लाख में Dad को बेचने का उठा लिया कदम, Viral हुई Photos

04:53 PM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

अभिभावक और बच्चों का रिश्ता काफी पवित्र होता है। माता-पिता का अपने बच्चों से लगाव इस कदर होता है कि वे उनकी इच्छाओं को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। लेकिन कभी-कभी आर्थिक तंगी के चलते माता-पिता अपने बच्चों की हर इच्छा को पूरा नहीं कर पाते है क्योंकि उनकी हालात ही ऐसे होते है कि वो या तो जरूरत की चीज़ों को खरीद सकें या फिर बच्चों के खेलने के लिए कोई खिलौना।

बच्चे तो नादान होते ही है ऐसे में वे अपने माता-पिता की मजबूरी को समझ नहीं पाते है और उनसे नाराज हो जाते है। हालांकि बच्चे ज्यादा टाइम तक उनसे नाराज नहीं रह पाते और उनसे दोबारा से बात करने लगते है लेकिन कोई अपने पिता से इतना नाराज हो जाए कि उन्हें ही बेच दें, ऐसा क्या आपने कभी सुना है? आखिर आप भी सोच रहे होंगे की ऐसा इन दोनों के बीच किस मुद्दे पर लड़ाई हो गई कि लड़की ने अपने पिता को बेचने का कदम उठा लिया। खैर हमें कारण तो पता नहीं लेकिन एक 8 साल की बच्ची ने अपने दरवाजे के बाहर एक नोट लगा रखा है कि वे अपने पिता को 2 लाख में बेच रही है।

अब ये नोट वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है। इस नोट को @Malavtweets अकाउंट ने पोस्ट किया है और पोस्ट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दरवाजे पर कागज पर लिखा एक नोटिस लगा हुआ है। उस नोटिस में लिखा है, ‘फादर फॉर सेल ऑन 2 लाख। अधिक जानकारी के लिए बेल बजाएं।’ वहीं, पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘एक छोटी सी असहमति के बाद 8 साल की बच्ची ने अपार्टमेंट के दरवाजे के बाहर फादर फॉर सेल का नोटिस लगाने का फैसला किया। मुझे लगता है कि मुझे ज्यादा वैल्यू नहीं दी गई है’।


इस पोस्ट को अभी तक लाखों लोग देख चुके है, वहीं मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं, एक यूजर लिखता है-"ये सबसे मजाकिया नोट मैंने आज पूरे दिन में देखा है"। वहीं अन्य यूजर ने लिखा-"ये बहुत ज्यादा रकम है मेरी बेटी शायद इतना भी नहीं लिखती"। बता दें, फोटो पोस्ट करने वाले ने जवाब में पोस्ट लिखा कि-"वे ऐसा कई बार कर चुकी है लेकिन मेरे पास आज सबूत है।"

Advertisement
Next Article