India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Earthquake के झटकों के बाद सोशल मीडिया पर छाई Memes की बहार, यूजर्स बोले...

06:17 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement
2023 में तुक्रिये में भूकंप ने काफी नुकसान पहुंचाया था। जिसकी भरपाई अभी तक नहीं हो पाई है। वहां के भूकंप से जुड़े वीडियो आज भी लोगों के रोंगटे खड़े कर देते है। लेकिन अब दिल्ली-NCR में मंगलवार दोपहर 2 बजकर 51 मिनट पर भूकंप के जबरदस्त झटके महसूस किए गए। इन झटकों के चलते लोग डर की वजह से अपने-अपने घरों और दफ्तरों से बाहर निकलकर भागने लगे थे।
वहीं, भूंकप का केंद्र नेपाल में था साथ ही रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 6.2 आंकी गई थी। वहीं, इससे पहले 2 बजकर 45 मिनट पर आए भूकंप की तीव्रता 4.6 थी।  इससे ये मालूम पड़ता है कि भूकंप काफी ज्यादा तेज था और इससे भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है। लेकिन सोशल मीडिया साइट पर लोगों के बीच भूकंप को लेकर डर नहीं मस्ती दिखी। यानी की वहां वे मजेदार मीम्स पोस्ट कर भूकंप पर मजे ले रहे है।
एक यूजर ने मीम पोस्ट करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के थप्पड़ लगते हुए सीन को पोस्ट करते हुए लिखा- "कुछ नहीं, हर दो हफ्ते में दिल्ली एनसीआर वालों को मिलते भूकंप के झटके!"

वहीं, एक यूजर ने भूकंप के कारण ऑफिस की बिल्डिंग से उतरते हुए लोगों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-"पहली बार लोगों को लिफ्ट की जगह सीढ़ियां इस्तेमाल करता हुआ देख रहा हूं"।

एक यूजर ने दिल्ली वालों के दुख को जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें दिल्ली वाले प्रदूषण की वजह से बाहर से घर में जा रहे है और भूकंप की वजह से घर से बाहर। वहीं एक यूजर ने ट्विटर को खबरों का सूत्र बताते हुए पोस्ट किया कि लोग ट्विटर पर भूकंप के बारे में कन्फर्मेशन लेने के लिए दौड़ते हुए।

जबकि एक यूजर ने ट्वीट कर दिल्ली वालों को दूसरे भूकंप के लिए तैयार होते ही दिखाया है। वहीं एक ने, दिल्ली मे दोबारा से भूकंप आने पर दिल्ली वालों की पीड़ा जताते हुए लिखा है- "मारो मुझे , मारो"।

Advertisement
Next Article