India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गजब: 20 महीने बाद Greater Noida पुलिस ने दर्ज की बाइक चोरी की रिपोर्ट, फिर जानें क्या हुआ

08:51 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

आपके सामने भी कभी कोई ऐसी कहानी आ गई होगी जिसे सुनने के बाद आपका हर किसी चीज से विश्वास ही उठ गया होगा।  हम आपको एक ऐसी कहानी बताने वाले जहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने चोरी की घटना की रिपोर्ट कई महीनो बाद दर्ज की और आपको हैरानी होगी तो इस मामले में सोशल मीडिया पर देखते ही देखते लोगों को बात करने की वजह दे दी। क्या है पूरा मामला जाननेे के लिए खबर को पूरा पढ़े।

ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसनें सभी को हैरान कर दिया है। ग्रेटर नोएडा की दनकौर पुलिस ने करीब 20 महीने पहले हुई बाइक चोरी की रिपोर्ट अब दर्ज की है। बाइक चोरी होने के बाद युवक बार-बार थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। बाइक चोरी होने के करीब दो माह बाद चालान कटा तो युवक ने इसकी सूचना मुख्यमंत्री पोर्टल और उच्च अधिकारियों को दी। 20 महीने की जांच के बाद 30 सितंबर को बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज की गई।

दरअसल, फरवरी 2022 में दनकौर इलाके में खेरली नहर के पास से रोहित नाम के सेल्समैन की बाइक चोरी हो गई थी। उस वक्त मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई थी। अब जब पीड़ित के मोबाइल पर चोरी गई बाइक के चालान का मैसेज आया तो पुलिस ने मामला खोल दिया है। बुलन्दशहर के रोहित ने मादक पेय पदार्थों के ठेके पर सेल्समैन के रूप में काम करने का दावा किया। पीड़ित का दावा है कि अगर पुलिस घटना स्थल पर काम करती तो अब तक उसकी बाइक मिल जाती।

दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक जांच जारी है। पुलिस ने नोएडा और एनसीआर में सक्रिय एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम अनस उर्फ ​​चूहा उर्फ ​​नस्सू सोती था। वहां से पुलिस को चोरी की छह साइकिलें मिलीं। यह चोर नोएडा और एनसीआर में बाइक चुराकर उसे छुपा देता था और फिर कुछ दिन बाद बेच देता था। नोएडा पुलिस द्वारा थाना फेस 1 में गिरफ्तार किए जाने के बाद हिंसक व्यक्ति के कब्जे से छह चोरी की बाइक और एक चाकू बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, 32 वर्षीय आरोपी मेरठ का रहने वाला है।

Advertisement
Next Article