India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Israel-Palestine War के बीच Mia Khalifa ने फिलिस्तीन के समर्थन में कर दी ट्वीट की बौछार, अमेरिका को भी घेरा

12:54 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

शनिवार तड़के हमास लड़ाकों द्वारा इजारइल पर किये गए हमले ने एक जंग को न्योता दे दिया है क्योंकि अपने देश में हुए हमले का बदला लिए बगैर इजराइल शांत बैठने वाला नहीं है। इसके साथ ही इसे तीसरे विश्व युद्ध का भी आगाज माना जा रहा है क्योंकि हमास के हमले के एक दिन बाद लेबनान देश के आतंकी संगठन हिजबुल्ला ने भी इजारइल के तीन ठिकानों पर हमला कर इसे फिलिस्तीन का समर्थन बताया।

देखा जाए तो दुनिया अब दो गुटों में बंट गई है, जहां एक तरफ लोग इजराइल का साथ दे रहे हैं तो दूसरी तरफ लोग फिलिस्तीन के साथ खडें हैं। इसमें कई अरब देश शामिल है। अब हाल ही में इजराइल- फिलिस्तीतन युद्ध के बीच पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा भी कूद पड़ी हैं और एक्स (पूर्व ट्विटर) पर इजराइल के हमलों को गलत बताते हुए फिलिस्ती न का समर्थन कर रही हैं।

बता दें, मिया खलीफा ने शनिवार से रविवार के बीच दर्जनों ट्वीट खुद किए हैं। इसके अलावा, हमले से जुड़े वीडियो, जवाबी कार्रवाई और एनकाउंटर के कई वीडियो और पोस्ट और रीट्वीट भी किए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की आलोचना करते हुए मिया खलीफा ने लिखा है, "जो बाइडन का पसंदीदा काम अरब के बच्चों पर बम गिराना है। हम भूले नहीं हैं कि अमेरिकी सरकार ने साल 2016 में ही सीरिया और इराक पर 24 हजार बम गिराए थे।"


वहीं, इसके अलावा, मिया एक वीडियो को भी पोस्ट करती है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इजराइल के लोग फिलिस्तीन के वाटर स्प्रिंग में सीमेंट डाल रहे हैं। हालांकि पंजाब केसरी इसकी पुष्टी नहीं करता है।


एक ट्वीट में मिया बताती है, "फ़िलिस्तीन का समर्थन करने के बाद उसने कई बिजनेस अवसर खो दिए है लेकिन उसे इस बात का खेद है कि वो ज़ायोनीवादियों के साथ काम में एंट्री कर रही थी या नहीं, इसकी जांच पहले नही की"।


एक ट्वीट में मिया लिखती है कि "अगर आप फ़िलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फ़िलिस्तीनियों के साथ नहीं हैं, तो आप रंगभेद के ग़लत पक्ष पर हैं और इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा"।


इसके अलावा मिया ने कई लोगों के ट्वीट रीट्वीट किए है। जिसमें लोग बता रहे है कि वो फिलिस्तीन के साथ है और जो भी वहां हो रहा है, वो बिल्कुल गलत है।

अब देखा जा रहा है कि फिलीस्तीन-इजरायल वॉर कहीं तीसरे विश्व युद्ध की चिंगारी तो नहीं है क्योंकि पश्चिम देश इजरायल का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ अरब देशों का साथ  हमास और फिलिस्तीन को मिल रहा हैं।

Advertisement
Next Article