India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अपने भाई की शादी में सेना से छुट्टी लेकर आया फौजी, देखते ही छलक पड़े आंसू, इमोशनल कर देगा ये Video

10:33 AM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

एक व्यक्ति के लिए परिवार ही सब कुछ है। एक आदमी अपने परिवार से बहुत लंबे समय तक अलग नहीं रह सकता, यही कारण है कि जब वह लंबी अनुपस्थिति के बाद उन्हें देखता है तो वह भावुक हो जाता है। एक दूल्हे को अपनी शादी के दिन अपने सैनिक भाई से दोबारा मिलने पर कुछ ऐसा ही महसूस हुआ है। उसने अपने भाई के यहां आने की उम्मीद नहीं की थी। शादी के दिन अपने भाई को सरप्राइज देने वाले सैनिक (Brother surprise groom on wedding day video) का इमोशनल वीडियो देखकर आप भी बेशक रो पड़ेंगे।

इमोशनल करने वाली घटना

इंस्टाग्राम पेज @goodnews_movement पर दिल को छूने वाले प्रेरणादायक वीडियो अक्सर पोस्ट किए जाते हैं। इस अकाउंट पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक दूल्हे और उसके भाई (Brother Groom Emotional Video) के बीच एक भावुक सीन दिखाया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया था कि, "दूल्हे को अपनी दुल्हन को उसके शादी के गाउन में पहली बार देखने का अनुमान था, लेकिन उसका भाई उसके पीछे खड़ा था जो उसे एक सरप्राइज करने वाला था। चूंकि भाई दूल्हे का एकमात्र भाई था और सेना में कार्यरत था, उन्होंने पहले कहा था कि वह शादी में नहीं आ पाएंगे।

सैनिक भाई ने दिया दूल्हे को सरप्राइज

वायरल वीडियो में दूल्हे को कैमरे की तरफ पीठ करके उलटी दिशा में खड़ा दिखाया गया है। उसे अनुमान था कि शादी का जोड़ा पहने उसकी दुल्हन उसके पीछे होगी। लेकिन जैसे ही वह पलटता है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। उसके बाद उसका भाई आता है। अपने भाई को देखते ही दूल्हा तुरंत रोने लगता है। वह उन आंसुओं को रोकने की कोशिश करता है जो उसकी आंखों में आने लगे हैं। दूल्हा अपने भाई को गले लगाते हुए सिसकने लगा।

वायरल वीडियो को मिले 21 लाख से ज्यादा व्यूज

इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अनगिनत लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन कमेंट सेक्शन में भेजे है। एक के अनुसार भाईचारे का प्यार एक बहुत ही खास तरह का प्यार है। एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि दुल्हन ने वहां से साइड होकर बहुत अच्छा काम किया और यह सबसे अच्छा उपहार है जो वह अपने होने वाले पति को दे सकती थी। एक यूज़र ने कहा कि, "जब उसने यह देखा तो वह रोने लगा।" एक ने दावा किया कि क्योंकि वह भी सेना में है और कभी-कभी महत्वपूर्ण पारिवारिक कार्यक्रमों से चूक जाता है, इसलिए वह इस वीडियो से खुद को कनेक्ट कर सकता है।

Advertisement
Next Article