India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: गणेश पुजा में हुआ अश्लील आर्केस्ट्रा डांस, Video Viral होते ही अब फस गया केस

04:24 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

बिहार हर दिन किसी ने किसी मामले के वजह से सुर्खियों में बना रहता है। अब ताजा मामला जमुई से सामने आया है जहां गणेश चतुर्थी के नाम पर जमकर अश्लील डांस किया गया। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बिहार से ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है बिहार में किसी भी त्यौहार में या किसी भी फेस्टिवल में अश्लीलता डांस करना अब आम बात हो गई है।

दुर्गा पूजा हो विश्वकर्मा पूजा हो या सरस्वती पूजा हर पूजा में बिहार से ऐसी अश्लीलता डांस के वीडियो सामने आते हैं और यह ताजा मामला बिहार के जमुई का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच करने की बात कह रही है। अश्लील डांस के साथ इन पूजन में अवैध हथियारों का मेला भी दिखा गया जिसके वजह से ये वीडियो और वायरल हो रहा है।

वीडियो में युवक को अवैध हथियार के साथ लूंगी और शर्ट पहनकर जमकर भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है जानकारी के अनुसार यह वीडियो मंगलवार का है और अब सोशल मीडिया की वजह से सभी के सामने आया है। सिमरिया थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव का यह वीडियो अब पुलिस की नींद खा चुका है क्योंकि पुलिस इसके ऊपर कार्यवाही करने की बात कह रही है पर कुछ खास असर देखने को नहीं मिला।

हमें बताया गया कि गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश पंडाल के आयोजकों ने आर्केस्ट्रा का आयोजन किया था जिसमें बार-बार बालाओ के अश्लील डांस किए गए और इस मौके पर यह पल कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पुलिस इसे देखते ही हरकत में आ गई और अपने जांच की तैयारी शुरू करती है लेकिन अभी तक किसी तरीके की कार्यवाही की बात सामने नहीं आई है।

Advertisement
Next Article