India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लड़की के साथ डेट पर बॉयफ्रेंड ने कर दिया ऐसा काम, मामला जान आप भी सोचेंगे हजार बार

05:49 PM Oct 02, 2023 IST
Advertisement

कहते हैं प्यार की शुरुआत दोस्ती से होती है और दोस्ती को आगे बढ़ाने के लिए मिलना मिलना काफी जरूरी हो जाता है। जब यहीं दोस्ती आगे प्यार में बदलती है तो डेट पर जाना एक दूसरे से मिलना काफी आम बात हो जाती है। लेकिन आज के खबर में हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले हैं, जिसके बाद शायद ही कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से पहले हजार बार ना सोचे ।

ऑनलाइन दोस्ती के बाद पहली बार मिले

आजकल किसी के साथ डेट पर जाना आम बात हो गई है लेकिन इस लड़की को लड़की के साथ डेट पर जाना चाहती भारी पड़ गया। बताया गया कि दोनों की दोस्ती ऑनलाइन हुई थी और ऑनलाइन दोस्ती के बाद यह आपस में मिलने का प्लान बना रहे थे जब पहली बार लड़का लड़की मिले तो दोनों एक रेस्टोरेंट में गए जहां उनके खाने-पीने का बिल मात्र 8 डॉलर आया था। जिसको बड़ी आसानी से लड़के ने दे दिया था।

रेस्टोरेंट का बिल पे करने पर विवाद

लेकिन अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए जब लड़की दोबारा लड़के के साथ डेट पर गई तो उसे समय रेस्टोरेंट का बिल पहले डेट के मुकाबले 8 गुना ज्यादा था। अभी समय वह स्थिति बन गई थी की लड़की को ही बिल पे करना पड़ा। बताया गया जब पहली बार इस डेट पर दोनों मिले थे तो लड़के ने रेस्टोरेंट का बिल पे किया था। जिसके बाद लड़की ने कहा था कि अगली बार से जब हम मिलेंगे तो दोनों साथ में किसी भी चीज के बिल को चुकाएंगे। लेकिन ऐसा लगा कि लड़के ने इस बात को दूसरे रूप में ले लिया और उसने समझा कि अगली बार जब हम मिलेंगे तो सारा बिल लड़की चुकाएगी।

इसी बात को लेकर हो सकता है लड़के ने बिल्कुल न समझा हो और लड़की के ऊपर पैसों का सारा बोझ डाल दिया हो। फिलहाल कहानी सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे आपका इस मुद्दे पर क्या सोचना है, आप अपनी राय कॉमेंट में जरूर बताएं।

Advertisement
Next Article