India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Cat Lovers को लगा छटका जब उन्हें दिखी चोर बिल्ली, लोग कह रहे 'अब बिल्लियों को भी पैसे चाहिए'

04:43 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
इंटरनेट पर अक्सर बिल्लियों से जुड़े मजेदार वीडियो आते ही रहते है। इसमें से कई वीडियो में बिल्लियां कोई ना कोई ऐसी हरकतें करती नजर आती है, जिसे देख कर लोग लोटपोट होकर हंसने के लिए मजबूर हो जाते है। और बिल्लियों की इन्ही हरकतों के कारण कई बार उनके मालिक घर में कैमरा भी लगा देते है। जिसमें वे समानों को तोड़ते हुए दिख जाते है, या फिर कुछ ऐसा करते हुए दिख जाते है जिसे देखकर आंखों पर भरोसा ही नहीं होता है। अब ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जहां बिल्ली ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आप भी कहेंगे, ये बिल्ली तो बहुत तेज निकली…
इस वीडियो को यूट्यूब पर The Pet Collective नाम के अकाउंट ने शेयर करते हुए लिखा-“चोरी-छिपे बिल्ली ने पेट पेरेंट्स के बैग से पैसे चुरा लिए!” 19 सेकेंड की वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की बिल्ली जिसकी पूंछ काले रंग की है बैग में अपना मुंह डालकर कुछ देख रही होती है। जिसके बाद वे बैग में थोड़ा और घूस जाती है। इसके बाद वे बैग में से मुंह में पर्स दबाए निकलती है। और बिना इधर-उधर देखें सीधा दरवाजे से बाहर निकल जाती है। 

कैट लवर्स की दुनिया में कमी नहीं हैं, ऐसे में जब भी बिल्लियों से जुड़ी कोई वीडियो उनके सामने आती है तो वे उसे शेयर करना नहीं भूलते हैं। अब बिल्ली चोर के सामने आने के बाद लोग भी इस वीडियो पर कमेंट करने से नहीं रुक रहे है। एक यूजर लिखता है- “अब बिल्लियों को भी पैसे चाहिए, क्या जमाना आ गया है”। वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है-“खुशी मनाओ कि ये बिल्ली तुम्हारा क्रेडिट कार्ड नहीं ढूंढ सकी”। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- “मैं यकीन से कह सकता  हूं, ये फीमेल कैट है जो शॉपिंग पर जाने के लिए तैयार है!”।
Advertisement
Next Article