India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Saudi Arabia के Prince से बच्चे ने मांगी मर्सिडीज, अगले दिन दरवाजे पर खड़ी मिली कार, वीडियो हुआ Viral

04:07 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर जगह की वीडियो वायरल होती रहती है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर सऊदी की एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रही है। ये प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद का वीडियो है। इस वीडियो में एक छोटे बच्चे द्वारा राजकुमार से मर्सिडीज कार मांगते देखा गया है। इसके बाद जो हुआ, वो हैरान करने वाला था।

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्हें एक टाइम का खाना भी मिलना मुश्किल हो जाता है। ये लोग अपनी जरूरतों को मारते हुए बस गुजारा भर का मांग कर जिंदा रहते हैं। वहीं भगवान कुछ लोगों को इतना दे देते हैं कि वह अपनी किस्मत अपने की कलम से लिखवा कर लाते हैं। लेकिन इनमें बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो दिल के अमीर और अच्छे होते हैं। अब सऊदी के एक ऐसे ही राजकुमार की चर्चा काफी हो रही है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों सऊदी के राजकुमार काफी चर्चा में है। एक खबर से जुड़ी एक बात सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि अचानक एक बच्चा उनसे टकराए और उनसे मर्सिडीज की डिमांड कर दी। राजकुमार ने उस समय उसकी बात को हंसकर सुना और आगे बढ़ गए। लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसने सबको हैरान कर दिया। किसी को उम्मीद नहीं थी कि एक राजकुमार को बच्चे की बात याद रहेगी। लेकिन अगली सुबह बच्चे को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा मिल गया।

वायरल वीडियो में सऊदी के राजकुमार मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद नजर आए। वो किसी कार्यक्रम से बाहर निकल रहे थे। लेकिन तभी एक बच्चा अपने पिता की गोद में चढ़कर राजकुमार के पास आया। उसने बेहद धीमे से राजकुमार से मर्सिडीज की डिमांड की। उसके जवाब में प्रिंस ने ओके कहा। साथ ही अपने बॉडीगार्ड से बच्चे का पता लेने को कहा। अगले दिन बच्चे के घर के दरवाजे पर नई मर्सिडीज लगी नजर आई। वीडियो के एक हिस्से में बच्चे द्वारा कार मांगने वाली घटना को शेयर किया गया। इसके बाद दूसरे हिस्से में बच्चे को एक कार के आगे खड़ा दिखाया गया। इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया। बता दें कि प्रिंस अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। हालांकि अब इस वीडियो ने इस बात का सबूत भी पेश कर दिया।

Advertisement
Next Article