India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SUV लेकर नदी में उतरे दिल्ली वाले, फिर जो हुआ देख कहेंगे और करो ऐसे कारनामें...

11:57 AM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

खतरों के खिलाड़ी बनने का शौक आधी से ज्यादा जनता को चढ़ा हुआ है। कभी पहाड़ों से छलांग लगाने का शौक तो कभी पहाड़ की संकरी सड़क पर गाड़ी चलाने का शौक। वहीं, खिलाड़ी बनने की होड़ लगाए हुए शख्स अपने इन कारनामों का वीडियो बनाते है और फिर उन्हें इंटरनेट की दुनिया पर पोस्ट कर देते है, जहां सब कुछ हसीन दिखता है।

वहीं, अगर हम खतरों के खिलाड़ी बनने वालों में भारत की बात करें तो दिल्ली-एनसीआर के युवा काफी आगे रहते है और अगर उनके हाथों एसयूवी लग जाए तो उनका दिमाग सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। ऐसे में उन्हें कार चलाते हुए कुछ खुराफाती करना होता है, जिससे वे मुश्किल में पड़ जाते है। अब ऐसा ही हुआ दिल्ली वालों के साथ, जहां वे अपनी एसयूवी लेकर नदी में उतर गए। इसके बाद जो हुआ, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एक्स ( पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया वीडियो उत्तराखंड के मुर्चला का बताया जा रहा है। जहां तीन लड़कों ने रामगंगा नदी पर बने झूला पुल पर जाने के बजाए अपनी थार एसयूवी को ऑफ रोडिंग के इरादे से नदी में उतार दिया। जिसके बाद वे सभी मुश्किल में फंस गए। दरअसल, जैसे ही लड़कों ने गाड़ी को रामगंगा नदी में उतारा वो पानी के तेज़ बहाव की वजह से बहने लगी। एक पत्थर से अटक कर बीच में ही फंस गई।


इसके बाद, रेस्क्यू टीम ने गोताखोरों, सेफ्टी जैकेट और रस्सी की मदद से तीनों को बचाया और फिर क्रेन की मदद से गाड़ी को नदी से बाहर निकाला। वहीं, जबतक रेस्क्यू टीम वहां नहीं पहुंची, तबतक लड़के गाड़ी पर ही अटके रहे। ये वीडियो एक्स पर @tricitytoday नाम के अकाउंट ने शेयर किया था। साथ ही लिखा था -"दिल्ली एनसीआर वालों का कारनामा : थार से रामगंगा को पार करना पड़ा भारी, उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बाल बाल बचे तीन लोग"। वहीं, यूजर्स भी नौजवानों की इन हरकतों को देखकर दंग थे।

Advertisement
Next Article