India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pakistan की सड़क पर कुल्फी बेच रहे Donald Trump! वीडियो देख आंखें खा जाएगी धोखा, Watch Video

03:32 PM Oct 10, 2023 IST
Advertisement

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और बिजनेसमैन डोनाल्ड ट्रंप अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं, कभी अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से, तो कभी उनपर लगाए गए आरोपों की वजह से। कहा जाए तो अब वे राष्ट्रपति नहीं है, फिर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते है।

 

 

बता दें, अब ट्रंप एक बार फिर चर्चा में आ गए है। इस बार अपने बयानों या फिर अजीबोगरीब हरकतों की वजह से नहीं, बल्कि पाकिस्तान की सड़क पर कुल्फी बेचने की वजह से है। आप शायद सोच रहे होंगे कि आखिर ट्रंप, पाकिस्तान की सड़क पर कुल्फी क्यों बेच रहे हैं? तो बता दें, कि ट्रंप नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाला उनका हमशक्ल गा-गाकर कुल्फी बेच रहा है। वही, देखने में वे बिल्कुल पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिख रहा है। बस फर्क इतना है कि उसने कुर्ता-पायजामा पहन रखा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @TheFigen_ अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कैसे गाना गा-गाकर कुल्फी बेच रहा है। उसने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है और ठेला लेकर कुल्फी बेचने सड़क पर निकला है। ये वीडियो ऐसा है कि देख कर एक पल को तो आपकी नजरें भी धोखा खा जाएंगी कि कहीं ये शख्स सचमुच में डोनाल्ड ट्रंप ही तो नहीं हैं।


हालांकि डोनाल्ड ट्रंप के हमशक्ल का ये वीडियो 2021 का है, जो उस समय भी वायरल हुआ था और एक बार फिर से वायरल हो रहा है। या कहे कि तहलका मचा रखा है। वहीं, वीडियो देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं रूक रहे हैं। एक यूजर लिखता है- शायद ये डोनाल्ड ट्रंप का कोई जुडंवा है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता। वहीं एक यूजर ने लखा- ये डोनाल्ड ट्रंप का नोन- बिलेनियर अवतार हैं।

Advertisement
Next Article