India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

18वीं शादी के लिए तैयार हुआ बुजुर्ग, 84 बच्चों के बाद इतने बच्चे की है ख्वाहिश

01:10 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक खबर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान में है। दरअसल 77 साल की दाद मोहम्मद का सबसे बड़ा बेटा 56 साल का है और सबसे छोटी बेटी तकरीबन 8 साल की है। दाद के कुल 84 बच्चे हैं और अब वह इनकी संख्या बढ़ाकर 100 करना चाहते हैं।

'छोटा परिवार सुखी परिवार' या 'हम दो हमारे दो' जैसे तमाम स्लोगन आपने देखा सुना या पढ़ा होगा। ऐसा इसलिए कहा जाता है ताकि आप अपने बच्चों का देखभाल अच्छे से कर पाएं। जहां आज के समय में माता-पिता एक या दो बच्चों की पढ़ाई लिखाई करा पाना भी मुश्किल हो रहा है। वहीं एक आदमी ऐसा है जिसकी 17 बैगम है और 84 बच्चों का बाप है।

आपको बता दें, इस आदमी की उम्र 77 साल है और अब आठवीं शादी करने को पूरी तरह से तैयार है। इस आदमी का नाम दाद मोहम्मद मुराद अब्दुल रहमान है। दाद मोहम्मद मुराद अब्दुल रहमान दुबई में रहते हैं और 18 भी शादी कर दो। बच्चों के बाप बनना चाहते हैं। आपको बताते चलें कि इनके परिवार में कुल 170 लोग और यह दुबे का सबसे बड़ा परिवार भी कहा जाता है। इनका बड़ा बेटा 56 साल का है और छोटी बेटी 8 साल की है। कुल बच्चे 84 हैं। अब दाद इनकी संख्या बढ़ाकर 100 करना चाहते हैं।

हालांकि दाद की पत्नियां अपने बच्चों के साथ अलग-अलग घर में रहती है, लेकिन सप्ताह में एक बार दाद से मिलने पुराने घर जरूर आती हैं। उनकी अधिकतर पत्नियां मोरक्को यह फिलीपींस से हैं। बता दें, दाद मोहम्मद के पिता की चार पत्नियों और 27 बच्चे थे। दाद मोहम्मद का आखरी सपना 100 बच्चों का बाप बनना है। अगर उनके दो बच्चों की आपातकाल मृत्यु नहीं होती तो वह इस सपने के और नजदीक होते।

Advertisement
Next Article