India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिना लगेज दिए बेंगलुरु के लिए रवाना हुई फ्लाइट, परेशान होकर इंतजार करते दिखे यात्री

10:13 AM Oct 20, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन फ्लाइट से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती रहती हैं। लेकिन ज्यादातर वीडियो लोगों को गुस्सा दिलाने का काम करती है। वहीं इन दिनों सिंगापुर चंगी एयरपोर्ट जुड़ी खबर सामने आई है जिसमें सिंगापुर चिंगी एयरपोर्ट से उड़ान भरने से पहले फ्लाइट से समान नहीं उतारा गया। इंडिगो एयरलाइन को जब इस बात का एहसास हुआ तो फ्लाइट को आधे रास्ते से ही वापस सिंगापुर लौटना पड़ा।

फ्लाइट में एक अजीब गरीब घटना देखने को मिली। बेंगलुरु से सिंगापुर लौटने पर सभी यात्री तो उतर गए लेकिन उनकी समान फ्लाइट में रह गया था। इन यात्रियों को इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था। उन्हें अपना समान पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। दरअसल, कुछ यूं हुआ कि जब फ्लाइट ने सिंगापुर से बेंगलुरु की तरफ उड़ान भरी तो बीच रास्ते में क्रू को मालूम चला कि उन्होंने तो बंगलोर से सिंगापुर की पिछली विमान यात्रियों के समान उतारे ही नहीं। फ्लाइट उनके समान को साथ लेकर ही सिंगापुर से बेंगलुरु के उड़ान भर चुकी है।

यह घटना सिंगापुर से बेंगलुरु की इंडिगो फ्लाइट में देखने को मिली। लोगों सामान फ्लाइट में ही रह गया। जिसके लिए उन्हें लंबे समय तक एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ा। एअरपोर्ट से उड़ान भरने से पहले फ्लाइट में समान रह गया था। एयरलाइन को जब इस बात का एहसास हुआ तो फ्लाइट को आधे रास्ते से ही वापस छीन वापस आना पड़ा। फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट के मुताबिक इंडिगो की फ्लाइट सिंगापुर से बुधवार को सुबह करीब 5:35 पर उड़ान भर चुकी थी। हालांकि गड़बड़ी का पता चलने के बाद सुबह 6:57 पर वापस सिंगापुर लौट आई। इंडिगो ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी है। हालांकि यात्री इंडिगो एयरलाइन की इस लापरवाही से काफी नाराज दिखे क्योंकि उन्हें अपने सामान के लिए काफी इंतजार करना पड़ा।

इससे पहले इंडिगो एयरलाइन की एक और गलती सामने आई थी। उसमें एक बुजुर्ग कपल को इजरायल के एयरपोर्ट पर छोड़ दिया गया। कपिल को अपने डेस्टिनेशन पर सुरक्षित पहुंचने के लिए 1 दिन से ज्यादा का समय लग गया था।

Advertisement
Next Article