India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नौकरी न मिलने पर डिप्रेशन में गई लड़की, ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा ऑफर, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

11:25 AM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

इंसान की ज़िन्दगी में अक्सर ऐसा होता है कि जिस चीज़ की उसे चाह होती है बहुत बार उसको वो मिल नहीं पाती है। कुछ तो इस तलाश में काफी निराश हो जाते हैं और हिम्मत हार जाते हैं। इस तरह की हालत में किसी का साथ होना बेहद जरुरी होता है, वरना आज के समय में लोगों को डिप्रेशन में जाते हुए ज्यादा टाइम नहीं लगता है। एक चीनी लड़की को भी कुछ ऐसा ही महसूस हुआ, जब वह लंबे समय तक रोजगार खोजने के लिए संघर्ष करती रही।

क्या है ये पूरा मामला?

लड़की परेशान थी, लेकिन उसका ब्वॉयफ्रेंड और भी अधिक परेशान हो गया जब उसने देखा कि वह कैसा महसूस कर रही थी। फिर एक दिन उसने एक ऐसा फैसला लिया, जिससे उसकी गर्लफ्रेंड की परेशानियां खत्म हो गईं और अब उसे लोगों से इतना प्यार मिलो रहा है। एक खबर के मुताबिक, जियांगशू प्रांत का यह कपल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

गर्लफ्रेंड को डिप्रेशन से ऐसे निकाला

रोजगार की तलाश में निकली लड़की हाल ही में चीन की माइनिंग एंड टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन कर रही है। वह निराश और नाराज़ थी क्योंकि वह काफी समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। उसके लिए इंटरव्यू कॉल नहीं आ रहे थे। जब उसने देखा कि वह कितनी परेशान है, तो उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे रोजगार का ऑफर दिया। इस ऑफर लेटर में एक फर्म का नाम मेंशन था जो कि उसकी काल्पनिक फर्म थी। लव वाइफ कंपनी का HWHL (Happy Wife Happy Life) लिमिटेड नाम की इस कंपनी की ओर से उसने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए कहा था।

नौकरी में है बेहद सुविधाएं

दिलचस्प प्रपोज़ल में कहा गया, "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आपकी अच्छी पेशेवर क्षमताओं और जबरदस्त गुणों को देखते हुए, आपको इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है।" Love Wife Co. Ltd में सीईओ के पोस्ट पर ज्वाइन कर सकती हैं। हमारे परिवार में आपका बहुत स्वागत है। यह कहा गया था कि आपको उनकी सगाई के दिन ब्राइड प्राइस, गहने, सगाई की अंगूठी और एक हीरे की अंगूठी मिलेगी और फिर आपको पार्टी में बुलाया जाएगा। हाई स्कूल के बाद से, कपल दोस्त रहे हैं, और लड़का पीएचडी कर रहा है। सोशल मीडिया पर ये प्रपोज़ल बेहद सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement
Next Article