India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लड़कियों ने पूछा राहुल गांधी से शादी से लेकर कई मजेदार सवाल, बोले- खतम टाटा बाय-बाय

12:15 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर आए दिन राहुल गांधी अपने किसी वाक्य या शब्द को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। फिलहाल इन दिनों राहुल गांधी से छात्राओं ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे लेकर फिर से वह एक बार सुर्ख़ियों में बन गए हैं। दरअसल, छात्रों ने पूछा कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं कि राहुल गांधी ने इसके जवाब में कहा, मैं अभी अपने काम और पार्टी के कामों में उलझा हुआ हूं।

बता दें, राहुल गांधी पिछले दिनों राजस्थान गए थे। इस दौरान वह जयपुर स्थित महारानी कॉलेज गए और छात्रों से बातचीत की। छात्रों ने राहुल गांधी से कई सवाल पूछे और राहुल गांधी भी खुले मन से छात्राओं के सवालों का जवाब देते गए। जिनमें से एक छात्रा ने पूछा कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की ? वहीं दूसरी छात्रा ने पूछा कि आपको खाने में क्या पसंद है। ऐसी कई सवालों पर राहुल गांधी जवाब देते दिखें। इतना ही नहीं छात्राओं ने सोशल मीडिया पर बनने वाले मीम्स पर भी सवाल पहुंचे डालें।

राहुल गांधी से छात्राओं ने पूछा कि हम लोग इंस्टग्राम देखते हैं जिन पर आपकी आवाज़ में कई रील्स बनी होती हैं। आपकी आवाज पर मीम्स बने होते हैं। टाटा बाय खत्म आपको यह वीडियो देखकर कैसा फील होता है। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि कभी-कभी ऐसा बोलना पड़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि अब मैं आपके पास बैठा हूं तो मुझे कहा जा रहा है कि जल्दी टाटा बाय खत्म करो।

वहीं जब राहुल गांधी से उनके शादी के बारे में पूछा गया तो इस पर राहुल गांधी ने जवाब दिया कि, 'मैं अभी अपने काम और पार्टी के काम में काफी उलझा हुआ हूं। इसी बीच एक छात्रा ने पूछा कि अगर आप नेता नहीं बनते तो आप क्या बनते। इस पर पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जवाब दिया कि मैं बहुत कुछ बन सकता था, जैसे कुक या टीचर।' आगे कहा कि उन्हें खाने में करेला, मटर और पलक पसंद नहीं है।

राहुल गांधी से एक छात्रा ने पूछा कि आप अपनी स्क्रीन के लिए क्या उसे करते हैं? राहुल गांधी ने जवाब दिया कि मैं अपने चेहरे पर कभी भी साबुन नहीं लगता और ना ही क्रीम! मैं अपनी फेस को केवल पानी से धोता हूं। छात्र से बात करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मुझे आप लोगों से बातचीत करके काफी अच्छा लगा। इसके बाद उन्होंने छात्रों को कई सुझाव दिए कि क्या उन्हें पढ़ना चाहिए, किस बारे में उन्हें जानकारी होनी चाहिए।

आपको बताते चलें कि इससे पहले राहुल गांधी को सोनीपत की महिलाओं ने अपने घर पर खाने-खाने पर आमंत्रित किया था। कई महिलाएं राहुल प्रियंका और सोनिया गांधी के खाना-खाने पहुंची थी। राहुल गांधी लगातार इस तरह की यात्रा करते दिखाई देते हैं और लोगों से बातचीत कर वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हैं।

Advertisement
Next Article