India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

2024 के अगले PM पर दादी ने दिया ऐसा जवाब, Public बोली- सही बात है!

11:01 AM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट प्लेटफॉम पर कोई भी खबर शेयर होते ही तेजी से वायरल होता है। वहीं इन दिनों इंटरनेट पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अगले प्रधानमंत्री को लेकर कुछ कहती है। दरअसल वीडियो में बुजुर्ग महिला से एक सवाल पूछा जाता है। जिसका जवाब सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

आपको बता दें साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है। इस चुनाव को लेकर तकरीबन सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सभी के मन में एक ही सवाल है कि 2024 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री बनेगा? हर जगह इसी को लेकर चर्चा हो रही है।
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला से अगले प्रधानमंत्री को लेकर सवाल पूछा जाता है, जिसका जवाब सुनकर हर कोई हैरान हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर महिला से एत सवाल पूछता है कि आप देश का अगला प्रधानमंत्री किसे बनते देखना चाहती हैं, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी या फिर किसी ओर को? इस सवाल का जवाब देते हुए बुजुर्ग महिला कहती हैं- 'बेटा अभी तो हम जाने की तैयारी में हैं। इसका फैसला तुम खुद करो।' बुजुर्ग महिला का जवाब लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है। बुजुर्ग महिला का इस जवाब सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है। सोशल मीडिया पर अह ये वीडियो जमकर शेयर हो रहा है।

इंटरनेट पर बुजुर्ग महिला का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म एक्स पर @ikpsgill1 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो पर लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं, कई लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन भी शेयर किया है।कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा कि, 'दो शब्द में बहुत बड़ी बात कह गई दादी जी।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'बात तो सही है।' ऐसे कई कमेंट आपको पढ़ने के लिए मिल जाएंगे।

 

Advertisement
Next Article