India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ind-Pak Asia Cup match के दौरान महिला ने ऑर्डर की 62 यूनिट बिरयानी, Food Delivery समेत लोग भी चौंके

04:49 PM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
बीते दिन भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के कारण धूल गया। लेकिन इसके बाद एक काफी दिलचस्प कहानी भारत के बेंगलूरू से सामने आई। जहां एक महिला ने मैच के दौरान फूड डिलीवरी ऐप पर कुछ ऐसा कर दिया कि वे चर्चा का विषय बन गई। लेकिन बारिश की वजह से रूके भारत-पाकिस्तान मैच ने महिला के चेहरे पर निराशा ला दी साथ ही और लोग भी उस महिला के लिए दुख मनाने लगे।
अब आप सोच रहे होंगे कि महिला ने ऐसा क्या किया था की अन्य लोग भी उसके दुख के साथी बन गए। तो बता दें भारत-पाकिस्तान का मैच जब भी होता है, लोगों के मन में एक उत्साह रहता है और इसी एक्साइटमेंट के चलते एक बेंगलुरू की एक महिला ने स्विगी से 62 बिरयानी का ऑर्डर प्लेस कर दिया। आप भी चौंक गए ना? लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की खुद फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के लिए भी ये शौकिंग था। स्विगी ने एक्स पर लिखा- बेंगलुरु से किसी ने 62 यूनिट बिरयानी का ऑर्डर दिया?? आप कौन हैं? आप वास्तव में कहां हैं? क्या आप #INDvsPAK मैच वॉच-पार्टी को होस्ट कर रहे हैं?? क्या मैं आ सकता हूं?

हालांकि इस ऑर्डर ने और लोगों को भी अचंभे में डाल दिया है। एक व्यक्ति कमेंट करते हुए लिखता है-“अगर भारत जितता है तो आप मुझे फ्री में खाना भेजेंगे, ठीक?” वहीं एक यूजर स्विगी वालों का गलत बताते हुए कहता है- “ये 6 चाय और 2 बिरयानी हो सकती है लेकिन किसी से 2 बिरयानी का समझ कर ऑर्डर कर दिया”। वहीं अन्य यूजर लिखता है-“लेकिन बारिश की वजह से पार्टी अचानक खत्म हो गई”।
बता दें, 2 सितबंर को, भारत और पाकिस्तान के बीच Asia Cup 2023 क्रिकेट मैच श्रीलंका के कैंडी में पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। हालाँकि, लगातार बारिश के कारण मैच को बीच में ही रोक दिया गया, और इस वजह से दोनों टीम को एक-एक अंक मिले हैं। अब अगला मुकाबला सुपर फोर 10 सितबंर को होने की आशंका जताई जा सकती है।
Advertisement
Next Article