India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Israel Hamas War: बेटी की हत्या पर आखिर क्यों मुस्कुराया पिता ? वजह जान हो जाएंगे हैरान

11:20 AM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

वीडियो में एक इजराइल पिता बताते हैं कि उनकी बेटी को हमास के आतंकियों ने मार डाला है। उनको जानकारी मिली कि उनकी बेटी मिल गई है लेकिन आतंकियों ने उसकी बेटी को नहीं छोड़ा उसे मार डाला है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हमास और इजराइल के बीच जंग छिड़ा हुआ है। यह खबर हमास और इजराइल से जुड़ा है। इस जंग के कारण लाखों लोगों का घर उजड़ चुका है। वहीं कई लोग अपनों से भी बिछड़ गए हैं। फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है। जिसमें एक पिता अपनी बेटी के लिए अपने दर्द को बयां करते दिख रहे हैं। वीडियो में पिता कहते हुए दिखे कि वह अपने बेटी को खोने का बाद उसके आंखों में आंसू नहीं बल्कि चेहरे पर मुस्कुराहट थी।

वायरल वीडियो में इजरायली पिता थॉमस हैंड बताते हैं कि उसकी बेटी को हमास द्वारा मार डाला गया है। उनको आगे से जानकारी मिली कि उनकी बेटी मिल गई है, लेकिन हमास के आतंकियों ने उसे मार दिया है। इसके बाद पिता मुस्कुराते हैं और खुशी में उनके मुंह से yes निकलता है। उन्होंने आगे बताया कि हमास के आतंकियों ने जितनी भी लोगों को किडनैप किया, उन्हें बहुत यातनाएं दी। यातनाओं के बारे में कोई भी सुनकर भी सिहर उठे।

सीएनएन के इंटरव्यू में पिता ने बताया कि उनकी बेटी अपने दोस्तों के साथ उनके घर गई थी तभी हमास के आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया और उनकी जान ले ली। वहीं वीडियो में पिता के चेहरे पर साफ दर्द को देखा जा सकता है। कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे बेहद दुखद बताया है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

Advertisement
Next Article